अपनी फ़िटनेस के लिए जाने जाने वाले बॉलीवुड अभिनेता मिलिंद सोमन इन दिनों अपने न्यूड फ़ोटो को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं । हाल ही में अपने जन्मदिन पर मिलिंद सोमन गोवा के बीच पर नेकेड होकर दौड़े जिसकी फ़ोटो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी । लेकिन बिना कपड़ों के गोवा बीच पर दौड़ना मिलिंद को भारी पड़ गया । मिलिंद सोमन के खिलाफ़ अश्लीलता फ़ैलाने का आरोप लगाते हुए गोवा पुलिस ने FIR दर्ज की है । गोवा बीच पर बिना कपड़ों के दौड़ते हुए मिलिंद की इस तस्वीर को उनकी पत्नी अंकिता ने क्लिक किया था । मिलिंद ने अपनी इस तस्वीर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया था ।

न्यूड होकर गोवा बीच पर दौड़े मिलिंद सोमन पर अश्लीलता फ़ैलाने के आरोप में दर्ज हुई FIR

मिलिंद सोमन के खिलाफ़ FIR

कोल्वा पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 294 और आईटी एक्ट की धारा 67 के तहत मिलिंद के खिलाफ केस रजिस्टर कर लिया गया है । पुलिस अधिकारी के मुताबिक बृहस्पतिवार को राजनीतिक संगठन गोवा सुरक्षा मंच (जीएसएम) ने एक शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद शुक्रवार को मिलिंद के खिलफ़ मामला दर्ज किया गया । जीएसएम ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि मॉडल ने सार्वजनिक स्थान पर अश्लीलता फ़ैलाई है । संगठन ने यह भी कहा कि तस्वीर गोवा को गलत तरीके से पेश करती है ।

बता दें कि धारा 294 अश्लील अभिनय और गानों के लिए है और आईटी एक्ट की धारा 67 अश्लील सामग्री को इलैक्ट्रॉनिक फॉर्म में पब्लिश और शेयर करने के खिलाफ है ।

View this post on Instagram

Happy birthday to me ! . . . #55 ? @ankita_earthy

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning) on

मिलिंद से पहले मॉडल-एक्टर पूनम पांडे के खिलाफ भी गोवा में न्यूड शूट करने के खिलाफ FIR दर्ज की गई थी. पूनम के खिलाफ ये शिकायत सरकार के वाटर वर्क्स डिपार्टमेंट द्वारा की गई शिकायत के बाद हुई थी । हालांकि इस मामले में पूनम पांडे और उनके पति सैम बॉम्बे को सशर्त जमानत मिल चुकी है ।