बॉक्सऑफ़िस पर 270 करोड़ रु की कमाई करने वाली साल 2020 की सबसे पहली ब्लॉकबस्टर फ़िल्म तान्हाजी :  द अनसंग वॉरियर देने वाले बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन का करियर इन दिनों नई ऊंचाईयां छू रहा है । एक्टर और प्रोड्यूसर बनकर एक के बाद एक बड़ी फ़िल्में देने वाले और साइन करने वाले अभिनेता अजय देवगन ने अभी बीते हफ़्ते ही अमिताभ बच्चन संग फ़िल्म मेडे को अनाउंस किया । इस फ़िल्म में न केवल अजय एक्टिंग करेंगे बल्कि इसे डायरेक्ट भी करेंगे ।  और अब बॉलीवुड हंगामा को एक्सक्लूसिवली पता चला है कि अजय ने अमेजॉन प्राइम वीडियो के साथ 5 फ़िल्मों की डील साइन की है ।

EXCLUSIVE: अजय देवगन की बढ़ती मार्केट वैल्यू से इंप्रेस होकर अमेजॉन प्राइम वीडियो ने उनके साथ साइन की 5 फ़िल्मों की डील

अजय देवगन की फ़िल्मों ने बढ़ाई उनकी मार्केट वैल्यू

इस बारें में इससे जुड़े सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि, “अजय की आगामी फ़िल्में कहीं न कहीं सफ़लता की गारंटी होती है इसलिए उनकी फ़िल्मों को लेकर कोई भी पैसा लगाने को तैयार हो जाता है । ऐसे में बाजी मारी अमेजॉन प्राइम वीडियो ने, जिसने अजय के साथ उनकी आगामी 5 फ़िल्मों के लिए डील साइन की है ।”

“स्टार नेटवर्क ने अजय की फ़िल्मों से विशेष रूप से सेटेलाइट फ़्रंट से खूब पैसा बनाया है जिसकी वजह से अजय और उनकी फ़िल्मों की मार्केट वैल्यू में इजाफ़ा हुआ । जहां डिजीटल डील लॉक और साइन कर ली गई है वहीं एक दिग्गज चैनल के साथ सेटेलाइट डील भी करीब-करीब लॉक होने के कगार पर है । हालांकि अभी इस बारें में डिटेल्स को गुप्त रखा गया है ।” सूत्र ने बताया ।

सूत्र ने आगे बताया कि अमेजॉन के साथ अजय की इस डील का उनके हॉटस्टार पर वेब सीरिज लूथर के साथ हो रहे डिजीटल डेब्यू में कोई असर नहीं पड़ेगा ।