टीवी एक्ट्रेस जन्नत जुबैर रहमानी सोशल मीडिया पर काफ़ी लोकप्रिय हैं । सोशल मीडिया पर जन्नत जुबैर रहमानी की लोकप्रियता का नतीजा है कि वह इंस्टाग्राम पर 4 करोड़ फॉलोअर्स का आंकड़ा पार कर चुकी हैं । इसी के साथ जन्नत जुबैर रहमानी ने फोर्ब्स की अंडर 30 एशिया लिस्ट में भी अपनी जगह बना ली है ।

जन्नत जुबैर रहमानी की टीनेज की सबसे बड़ी उपलब्धि- फोर्ब्स की अंडर 30 एशिया लिस्ट में शामिल होने के साथ इंस्टाग्राम पर किया 4 करोड़ फॉलोअर्स का आंकड़ा पार

जन्नत जुबैर रहमानी ने किया फ़ोर्ब्स का शुक्रिया

खुद जन्नत ने फोर्ब्स की अंडर 30 एशिया लिस्ट में अपना नाम शामिल होने की जानकारी दी । जन्नत ने अपनी इस खुशी को अपने फ़ैंस के साथ शेयर किया । साथ ही जन्नत ने इसे अपनी सबसे बड़ी उपलब्धि बताया है । फोर्ब्स इंडिया ने 2022 की 30 अंडर-30 की लिस्ट जारी की है । इस लिस्ट में 30 साल से कम उम्र के युवाओं को जगह दी गई है, जो बिजनेस, स्टार्ट अप, कला और खेल की दुनिया में तहलका मचा रहे हैं । और जन्नत ने इसमें स्थान हासिल करन में कामयाबी हासिल की है ।

जन्नत ने इंस्टाग्राम पर फोर्ब्स से अपना एक पोस्टर शेयर कर लिखा, “यह टीनेज की मेरी सबसे बड़ी उपलब्धियों में से एक है । इसके लिए फोर्ब्स का बहुत-बहुत शुक्रिया ।”

सोशल मीडिया पर जन्नत बेहद एक्टिव रहती हैं । वह अपनी तस्वीरें और डांस वीडियो अक्सर फैंस के साथ शेयर करती हैं । इंस्टाग्राम पर लोग उनके फ़ोटोज और वीडियोज इतने पसंद करते हैं कि उन्होंने 4 करोड़ फॉलोअर्स का आंकड़ा पार किया है ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, जन्नत ने 2010 में धारावाहिक दिल मिल गए से अपने टेलीविजन करियर की शुरुआत की थी । हालांकि, उन्हें लोकप्रियता धारावाहिक काशी: अब ना रहे तेरा कागज कोरा और फुलवा से मिली। इसके बाद उन्हें भारत के वीर पुत्र- महाराणा प्रताप और तू आशिकी जैसे धारावाहिकों में भी देखा गया। आखिरी बार जन्नत को 2018 में फिल्म हिचकी में देखा गया था, जिसमें उन्होंने नताशा नाम की एक छात्रा की भूमिका निभाई थी ।