कृतिका कामरा एक बार फिर दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार हैं, वह बहुप्रतीक्षित क्राइम ड्रामा सिरीज़ मटका किंग में विजय वर्मा के साथ शामिल होंगी । बंबई मेरी जान में एक महिला गैंगस्टर के अपने सशक्त किरदार के बाद, कृतिका इस नई सिरीज़ में मुख्य भूमिका निभाएंगी, जिसका निर्देशन प्रतिष्ठित फिल्म निर्माता नागराज मंजुले द्वारा किया जाएगा, जो अपनी समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्मों सैराट, फैंड्री, झुंड के लिए जाने जाते हैं।

मटका किंग में विजय वर्मा के अपोजिट नज़र आएंगी कृतिका कामरा ; जल्द ही शूटिंग शुरू करने के लिए उत्साहित

मटका किंग में विजय वर्मा के साथ

मटका किंग 1960 से 1990 के दशक तक भारत में फैले वास्तविक जीवन के मटका जुए की घटना पर प्रकाश डालता है। सीरिज मटका जुए की मनोरंजक और खतरनाक दुनिया पर रोशनी डालती है, जिसमें कृतिका कामरा बहुमुखी प्रतिभा वाले विजय वर्मा के साथ महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं।

कृतिका कामरा ने साझा किया, “मैं मटका किंग का हिस्सा बनकर और ऐसी अविश्वसनीय प्रतिभाशाली टीम के साथ काम करके रोमांचित हूं। विजय वर्मा, जिनके काम की मैं गहरी प्रशंसा करती हूं, के साथ जुड़ना एक रोमांचक अवसर है। नागराज मंजुले की दृष्टि और कहानी कहने की क्षमता बेजोड़ है, और मैं उनके निर्देशन में अपने किरदार को जीवंत करने के लिए उत्सुक हूं। मटका किंग की कहानी न केवल दिलचस्प, बल्कि सांस्कृतिक इतिहास से भी समृद्ध है। यह एक ऐसा प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने का सम्मान है जो भारत के अतीत के इतने महत्वपूर्ण पहलू से प्रेरणा लेती है। मैं दर्शकों द्वारा यह देखने और अनुभव करने का इंतजार नहीं कर सकती कि हम क्या दिखाने वाले हैं मटका किंग की दुनिया में।

निर्देशक नागराज मंजुले की भागीदारी प्रोजेक्ट में और प्रतिष्ठा जोड़ती है, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि मटका किंग क्राइम नाटक शैली में एक सम्मोहक अतिरिक्त होगा। मंजुले की निर्देशन विशेषज्ञता के साथ कृतिका कामरा और विजय वर्मा का सहयोग एक ऐसी सिरीज़ का वादा करता है जो अपनी गहन कथा और गतिशील प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देगी।