मनोज बाजपेयी स्टारर अपकमिंग फिल्म सिर्फ एक बंदा काफी है का ट्रेलर कल रिलीज़ हुआ और जिसे सभी प्लेटफार्मों पर शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है । लोगों का ध्यान खींचने के बाद इस फिल्म ने न्यूयॉर्क इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में अपनी स्क्रीनिंग के साथ अपना पंख पैलाना शुरू कर दिया है ।

मनोज बाजपेयी की सिर्फ एक बंदा काफी है की होगी न्यूयॉर्क इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में स्क्रीनिंग

मनोज बाजपेयी की सिर्फ एक बंदा काफी है

इस फिल्म ने अपने प्रभावशाली, पेचीदा और दमदार ट्रेलर से दर्शकों के मन में अपनी अलग जगह बनाई है। अपूर्व सिंह कार्की द्वारा निर्देशित ये सबसे बड़े लीगल कोर्ट रूम ड्रामा में से एक है। इस फिल्म को अब न्यूयॉर्क इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2023 में प्रदर्शित किया जाएगा । ऐसे में फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहें मनोज बाजपेयी स्क्रीनिंग में भाग लेने के लिए आज रात रवाना होंगे ।

सिर्फ एक बंदा काफी है एक आम आदमी की कहानी है - एक हाई कोर्ट का वकील जिसने अकेले ही POCSO एक्ट के तहत एक नाबालिग के बलात्कार के लिए एक असाधारण मामला लड़ा था।

ज़ी स्टूडियोज और भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड प्रेजेंट्स अपूर्व सिंह कार्की द्वारा निर्देशित सुपर्ण एस वर्मा की कोर्ट रूम ड्रामा बंदा, विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, आसिफ शेख और विशाल गुरनानी द्वारा निर्मित और जूही पारेख मेहता द्वारा सह-निर्मित हैं । सिर्फ एक बंदा काफी है 23 मई 2023 को विशेष रूप से ZEE5 पर प्रीमियर के लिए तैयार है।