एक आम आदमी की एक गॉडमैन संग क़ानूनी लड़ाई को दर्शाती मनोज बाजपेयी की फ़िल्म सिर्फ एक बंदा काफी है के ट्रेलर ने लोगों को काफ़ी इंप्रेस किया है । सच्ची घटनाओं से प्रेरितडायरेक्ट-टू-डिजिटल ओरिजिनल फिल्म सिर्फ एक बंदा काफी है अपूर्व सिंह कार्की द्वारा निर्देशित एक कोर्टरूम ड्रामा है । यह एक आम व्यक्ति की कहानी है - एक हाई कोर्ट का वकील जिसने अकेले ही POCSO एक्ट के तहत एक नाबालिग के बलात्कार के लिए एक असाधारण मामला लड़ा था । लेकिन ये कोर्ट रूम ड्रामा फिल्‍म ख़ुद क़ानूनी पचड़े में फंसती हुई द‍िख रही है । आसाराम बापू ट्रस्‍ट ने फिल्‍म के मेकर्स को नोटिस जारी किया है । उन्‍होंने फिल्‍म की कहानी को 'बापू' की कहानी बताया है ।

मनोज बाजपेयी की कोर्ट रूम ड्रामा सिर्फ एक बंदा काफी है कानूनी पचड़े में फंसी ; आसाराम बापू ट्रस्‍ट ने मेकर्स को लीगल नोटिस भेजकर फ़िल्म पर रोक लगाने की मांग की

मनोज बाजपेयी की सिर्फ एक बंदा काफी है क़ानूनी पचड़े में फंसी

मनोज बाजपेयी फिल्‍म में वकील के लीड रोल में नज़र आ रहे हैं जो अकेले ही POCSO एक्ट के तहत एक नाबालिग से बलात्कार का एक असाधारण केस लड़ रहे हैं । फ‍िल्‍म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि यह वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित है । जैसे ही फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया गया मेकर्स को कानूनी नोटिस मिल गया । यह नोटिस संत श्री आसाराम जी चैरिटेबल ट्रस्ट की ओर से भेजा गया है, जिसमें सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय और सेंसर बोर्ड से फिल्म की रिलीज रोकने की मांग की गयी है ।

आसाराम बापू के धर्मार्थ ट्रस्ट की तरफ़ से नोटिस जारी करते हुए वकील का कहना है कि यह फिल्म उनके मुवक्किल के प्रति आपत्तिजनक और मानहानिकारक है और उनकी प्रतिष्ठा को धूमिल कर सकती है । इससे उनके भक्तों और अनुयायियों की भावनाओं को ठेस पहुंच सकता है ।

ट्रेलर को दर्शकों को ये अंदाज़ा लगाने में देर नहीं लगी की फिल्म में दिखाया गया गॉडमैन कोई और नहीं बल्कि आसाराम बापू है, क्योंकि फिल्म में मनोज के किरदार का नाम पीसी सोलंकी है और इसी नाम के वकील ने आसाराम बापू के खिलाफ केस लड़ा था ।

ज़ी स्टूडियोज और भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड प्रेजेंट्स अपूर्व सिंह कार्की द्वारा निर्देशित सुपर्ण एस वर्मा की कोर्ट रूम ड्रामा बंदाविनोद भानुशालीकमलेश भानुशालीआसिफ शेख और विशाल गुरनानी द्वारा निर्मित और जूही पारेख मेहता द्वारा सह-निर्मित हैं । ‘सिर्फ एक बंदा काफी है’ टैगलाइन के साथ फ़िल्म बंदा 23 मई 2023 को विशेष रूप से ZEE5 पर प्रीमियर के लिए तैयार है ।