साल 2007 में आई अनुराग बसु निर्देशित फ़िल्म लाइफ़ इन ए मेट्रो का अब सीक्वल आ रहा है, मेट्रो इन दिनों (Metro In Dino) । अनुराग बसु निर्देशित मेट्रो इन दिनों में आदित्य रॉय कपूर और सारा अली खान लीड रोल में नज़र आएंगे । इस फ़िल्म को अनुराग बसु और टी-सीरिज़ प्रमुख भूषण कुमार मिलकर बना रहे हैं । आदित्य रॉय और सारा अली खान अभिनीत मेट्रो इन दिनों मौजूदा वक्त पर आधारित सामाजिक रिश्तों की खट्टी-मीठी दास्तां को पर्दे पर दिखाएगी । दर्शक न केवल इस फ़िल्म में एक फ़्रेश कहानी को देखेंगे बल्कि एक फ़्रेश जोड़ी भी सिल्वर स्क्रीन पर देखने को मिलेगी ।

अनुराग बसु निर्देशित मेट्रो इन दिनों में फ़्रेश कहानी के साथ दिखेगी सारा अली खान और आदित्य रॉय कपूर की फ़्रेश जोड़ी

सारा अली खान और आदित्य रॉय कपूर की मेट्रो इन दिनों

मेट्रो इन दिनों का हिस्सा बनकर सारा काफ़ी खुश है और उन्होंने इस बारें में सोशल मीडिया पर लिखा, “मेट्रो इन दिनों का हिस्सा बनने के लिए बेहद उत्साहित और आभारी हूं । शूट जल्द शुरू होगी ।

मेट्रो इन दिनों के बारे में बात करते हुए निर्देशक अनुराग बसु ने कहा, “मेट्रो इन दिनों लोगों की और लोगों की कहानी है और मैं फिल्म के सभी अद्भुत कलाकारों के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं, जो अपने साथ मौजूदा वक्त सार अपने साथ लाती है । वहीं, इस फिल्म में मेरे प्यारे दोस्त प्रीतम म्यूजिक दे रहे हैं, जिन्होंने अपने म्यूजिक से फिल्म का कहानी और किरदारों में एक अलग जान फूंक दी है ।

वहीं मेट्रो इन दिनों के प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने कहा,  “अनुराग दादा के साथ काम करना हमेशा से एक ट्रीट रहा है । मौजूदा वक्त में समसामयिक विषय पर फिल्म के साथ चलने वाली जिंदगी की कहानी को बुनना अनुराग से बेहतर कोई नहीं कर सकता । वो इस मनोरंजक कहानी के साथ जादू बिखेरेंगे । हम एक बार फिर से मेट्रो इन दिनों के लिए उनके साथ काम करने पर उत्साहित हैं ।”  

अनुराग बसु प्रोडक्शंस और टी-सीरीज के बैनर तले बन रही मेट्रो इन दिनों में सारा और आदित्य के अलावा अनुपम खेर, नीना गुप्ता, पंकज त्रिपाठी, कोंकणा सेन शर्मा, अली फजल और फातिमा सना शेख जैसे कलाकार भी मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं ।