टीवी इंडस्ट्री के सबसे खूबसूरत कपल माने जाने वाले ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फ़ेम करण मेहरा और ‘मैं लक्ष्‍मी तेरे आंगन’ की फेम निशा रावल की शादीशुदा जिंदगी में दरार आ गई है । निशा रावल ने करण मेहरा के खिलाफ़ डोमेस्टिक वायलेंस का केस दर्ज कराया नतीजतन पुलिस ने करण को अरेस्ट किया । निशा ने अपनी शिकायत में कहा है कि करण मेहरा ने उनके साथ पहले लड़ाई की और फिर मारपीट की । हालांकि अब करण मेहरा जमानत पर रिहा हो चुके हैं । जहां निशा ने करण पर उनके साथ मारपीट करने के आरोप लगाए हैं वहीं करण का कहना है कि निशा ने तलाक के बाद मोटी रकम पाने के लिए उन पर झूठा इल्जाम लगाया है ।

निशा रावल ने बताया करण मेहरा और उनके बीच के विवाद की असली वजह, मीडिया के सामने सुनाई आपबीती

निशा रावल और करण मेहरा में आई दरार

निशा और करण के बीच का विवाद थमता नजर नहीं आ रहा । दोनों की तरफ़ से अलग-अलग सच सामने आ रहे हैं । जहां निशा ने करण पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए हैं वहीं करण का कहना है कि निशा ने खुद अपने आप को चोट मारी है । और अब फ़ाइनली निशा ने इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है । अपने सिर में लगी चोट के साथ निशा मीडिया के सामने आई और अपना पक्ष रखा । इसके साथ निशा ने अपनी उस फ़ोटो भी मीडिया को दिखाया जिसमें उनके माथे पर चोट के निशान हैं और चेहरे पर खून बह रहा है ।

मीडिया के सामने अपना पक्ष रखते हुए निशा ने बताया कि दोनों के बीच विवाद की असली वजह करण का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर है । निशा ने बताया कि लंबे अरसे से करण उन्हें धोखा दे रहे थे, लेकिन उन्हें सच का पता अभी कुछ महीने पहले ही उनके मैसेज को पढ़ने के बाद चला । साथ ही निशा ने यह दावा भी किया कि उन्होंने दोनों को साथ में देखा है । निशा के मुताबिक अपने पति की इमेज बचाने के लिए उन्होंने इसे सार्वजनिक नहीं होने दिया, लेकिन करण के रिश्ता रखने से मना करने के बाद बात तलाक तक पहुंच गई ।

निशा ने कहा कि वे तलाक के लिए तैयार थीं, मगर फिर भी रिश्ते को बचाने के लिए जब उन्होंने प्रयास किया तो करण इसमें बिल्कुल भी रुचि नहीं दिखा रहे थे । उनके मुताबिक करण बच्चे की जिम्मेदारी भी नहीं उठाना चाह रहे थे । निशा ने कहा कि उनसे बात करने की जब उन्होंने कोशिश की तो वे हिंसक हो गए और उनके साथ उन्होंने मारपीट भी की । निशा ने इस दौरान मारपीट में लगी चोट की तस्वीरें भी दिखाई ।

निशा ने बताया कि 31 मई की रात को उन्होंने अपने रिश्ते के भविष्य को लेकर करण से बात करने की फिर से कोशिश की, लेकिन पहले तो वे उठकर चले गए और इसके बाद वापस आकर उन्होंने उनका सिर पकड़ कर दीवार पर दे मारा, जिससे कि उनके सिर से खून निकलना शुरू हो गया ।

निशा ने कहा कि लगभग एक महीने पहले वो अलग होने के लिए राज़ी हो गये थे । मैंने काम के लिए अपना रिज़्यूमे भी भेजना शुरू कर दिया था । अपने बच्चे की परवरिश के लिए मैं कोई भी काम करने के लिए तैयार हूं। मीडिया से बातचीत के दौरान निशा ने अपनी दो तस्वीरें दिखाईं हैं, जिसमें एक फोटो में उनकी आंख पर निशान नजर आया और दूसरी तस्वीर में उनके सिर से खून बहता दिखाई दिया । उन्होंने कहा, ये सब मेरे लिए आसान नहीं है, मुझे भी कैमरे के सामने जाना है। मैं ये नहीं चाहती कि एक दिन मेरा बच्चा बड़े होकर कहे कि मां तुम्हें अपने लिए खड़े होना चाहिए था। मैं उसके सामने गलत उदाहरण नहीं रखना चाहती।

करण ने निशा के बाइपोलर डिसऑर्डर को लेकर भी बात की थी। वहीं अब निशा ने इस पर मीडिया के सामने खुलकर बात की है। मैं ये बात क्यों सबसे छुपाऊंगी, सबसे पहले तो मैं आपको बता दूं का बाइपोलैरिटी क्या है, ये जो तस्वीरें मैंने आपको दिखाई थीं, बाइपोलैरिटी एक मूड डिसऑर्डर है। ये किसी बड़े सदमे की वजह से या फिर कभी-कभी ये जेनेटिक भी होता है। मैं इस पर कोई झूठ नहीं बोलूंगी, मैं इससे शर्मिंदा नहीं हूं। ये कोई पागलपन नहीं है, जिस तरह वो सबको बता रहा है। आप सभी जानते हैं कि मैं कितनी बैलेंस्ड हूं, मैं कॉन्टेंट बनाती हूं। मैं लोगों से इस बारे में बात करती हूं, मुझे ये किसी को साबित करने की जरूरत नहीं है। मैंने जो पहली तस्वीर आपको दिखाई थी वो 2014 की थी। उसके बीच में भी बहुत कुछ हुआ। 2014 के सितंबर महीने में मैं 5 महीने प्रेग्नेंट थी और मैंने अपना बच्चा खो दिया है। आप लोगों को पता होगा कि मैंने अपना एक ग्रुप बनाया है उन माओं के लिए जिन्होंने अपने बच्चे को खोया है।