लॉकडाउन के बाद लागू हुए अनलॉक 1 के बाद फ़िल्म इंडस्ट्री का काम भी धीरे-धीरे पटरी पर लौटने लगा है । महाराष्ट्र सरकार ने कोरोना संबंधी सख्त गाइडलाइन्स के साथ टीवी शोज और फ़िल्मों की शूटिंग को मंजूरी दे दी है । ऐसे में अभिनेता और होस्ट मनीष पॉल भी फ़िर से काम पर लौटने की तैयारी कर रहे हैं । मनीष पॉल 10 जुलाई से रिएल्टी शो, सारेगामापा की शूटिंग शुरू कर रहे हैं ।

मनीष पॉल Sa Re Ga Ma Pa Li'l Champs की शूटिंग 10 जुलाई से शुरू करेंगे

मनीष पॉल फ़िर से शूटिंग शुरू करने के लिए उत्साहित हैं

शूटिंग शुरू करने के बारें में मनीष ने बताया कि, “मैं 100 दिन घर के अंदर रहने के बाद शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए बेहद उत्साहित हूं । मैं इतने लंबे समय के बाद एक मस्ती से भरे एपिसोड की शूटिंग के लिए उत्सुक हूं । वर्तमान परिदृश्य को ध्यान में रखते हुए हम सेट पर भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करेंगे और शूटिंग पर पर सभी आवश्यक सावधानियां बरतेंगे ।”

प्रतिभाशाली आगामी गायकों के टैलेंट को देखने और इस कठिन घड़ी के बीच दर्शकों का मनोरंजन करते रहने के लिए यह मजेदार होने वाला है । फ़ैंस एक बार फ़िर मनीष के मनोरंजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं । मनीष एक बार फ़िर अपने मजेदार अंदाज तथा उत्कृष्ट वन लाइनर एवं पंच के साथ लोगों के चेहरे पर मुक्सान लाएंगे ।