बीते साल खबरें आ रही थीं कि अभिनेता ॠतिक रोशन बढ़ती ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म की डिमांड को देखते हुए अपना डिजीटल डेब्यू करने की प्लानिंग कर रहे हैं । कहा जाने लगा कि ॠतिक रोशन द नाइट मैनेजर के हिंदी वर्जन से अपना डिजीटल डेब्यू करेंगे । यह ब्रिटिश मिनी-सीरीज़ द नाइट मैनेजर डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हुई थी । खबरें तो ये भी आईं थी द नाइट मैनेजर के हिंदी वर्जन के लिए ॠतिक रोशन को 75 करोड़ रु भी ऑफ़र किए गए थे । लेकिन फ़िर इसी साल फ़रवरी में खबर आई कि ॠतिक रोशन इस प्रोजेक्ट से बाहर हो गए हैं । और अब खबर आ रही द नाइट मैनेजर के हिंदी वर्जन में अब ॠतिक रोशन की जगह मलंग एक्टर आदित्य रॉय कपूर को साइन कर लिया गया है । आदित्य कपूर के साथ इस वेब सीरिज में उनके मलंग को-स्टार अनिल कपूर भी नजर आएंगे ।

द नाइट मैनेजर के हिंदी वर्जन में ॠतिक रोशन की जगह आदित्य रॉय कपूर और अनिल कपूर निभाएंगे एक्शन-पैक्ड रोल

आदित्य रॉय कपूर की वेब सीरिज

अब आदित्य और अनिल कपूर ब्रिटिश मिनी-सीरीज़ द नाइट मैनेजर के हिंदी वर्जन में मुख्य भूमिका निभाएंगे । इस बारें में करीबी सूत्र ने बताया, “द नाइट मैनेजर के हिंदी वर्जन में लार्जर देन लाइफ सेट-अप होगा और यह साल की सबसे महत्वाकांक्षी परियोजनाओं में से एक है । आदित्य की विशाल फीमेल फैन फॉलोइंग और बैक-टू-बैक ब्लॉकबस्टर परियोजनाओं के कारण, निर्माताओं ने उन्हें श्रृंखला में टॉम हिडलेस्टन द्वारा निभाये गए किरदार को निभाने के लिए चुना है। इसमें वे पूरी तरह से अलग-अलग अवतार में नजर आएंगे ।”

 6 भागों की स्पाई सीरिज

द नाइट मैनेजर का हिंदी वर्जन में जहां टॉम हिडलेस्टन द्वारा निभाये गए किरदार को निभाएंगे वहीं अनिल कपूर ह्यूग लॉरी द्दारा निभाए गए हथियार डीलर की भूमिका निभाएंगे । 6 भागों की यह स्पाई सीरिज बड़े पैमाने पर बनाई जाएगी ।

राम माधवानी की एम्मी-नॉमिनेटेड सीरीज़ आर्या के सह-निर्देशक संदीप मोदी द नाइट मैनेजर के हिंदी वर्जन की कमान संभालेंगे । द नाइट मैनेजर का हिंदी वर्जन, अगले साल की पहली तिमाही में फ्लोर पर जाने की उम्मीद है । इसे प्रीति जिंटा बनिज एशिया के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रही है ।