2020-21 की अनिश्चितताओं को मात देते हुए, पैनोरामा स्टूडियोज के खुदा हाफिज चैप्टर II-अग्नि परीक्षा ने धमाकेदार तरीके से अपनी शूटिंग शुरू की थी और अब इसने लखनऊ में अपना शेड्यूल पूरा कर लिया है, जिसकी झलक कैंडिड तस्वीरों में देखी जा सकती है, जिसमें फिल्म के निर्देशक फारुक कबीर को लीड एक्टर विद्युत जामवाल के साथ बैठे हुए देखा जा सकता है। ऐसे में निर्देशक ने अपने सोशल मीडिया पर एक क्लैपबोर्ड की तस्वीर भी अपलोड की है, जिसके द्वारा रैप-अप की घोषणा की गयी है। उनके निर्देशन ने लगभग 80% शूटिंग पूरी कर ली है और शेष भाग को आने वाले दिनों में गहन रूप से शूट किया जाएगा। विद्युत जामवाल और शिवालिका ओबेरॉय स्टारर, आगामी फिल्म दर्शकों के बीच उत्साह पैदा कर रही है, क्योंकि निर्देशक और मुख्य कलाकार पर्दे के पीछे के मनोरंजक क्षणों को साझा करते आए हैं ।

विद्युत जामवाल की इंटेंस एक्शन लव स्टोरी खुदा हाफिज चैप्टर II-अग्नि परीक्षा का लखनऊ शेड्यूल हुआ पूरा

विद्युत जामवाल स्टारर खुदा हाफिज चैप्टर II-अग्नि परीक्षा

फ़िल्ममेकर फारूक कबीर का मानना है कि, " मुझे कहते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमने लखनऊ में बहुत ही बेहतरीन समय बिताया है। हम करीब २ महीने से एक परिवार की तरह रह रहे थे। फिल्म से जुड़ी टीम निर्धारित किए गए समय के अंतर्गत शूटिंग पूरी करने का पूरा प्रयत्न कर रही थी। फिल्म से जुड़े सभी लोगों को यह भरोसा है की वे बहुत जल्द दर्शकों के समक्ष एक प्यारी सी इंटेंस एक्शन लव स्टोरी लेकर आएंगे।"

पैनोरामा स्टूडियोज़ इंटरनेशनल द्वारा प्रस्तुत खुदा हाफ़िज़ चैप्टर II- अग्नि परीक्षा, एक पैनोरामा स्टूडियोज़ प्रोडक्शन है जो फारूक कबीर द्वारा लिखा और डायरेक्ट किया जा रहा है। यह फिल्म कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक द्वारा निर्मित और संजीव जोशी, आदित्य चौकसी और हसनैन हुसैनी द्वारा सहनिर्मित की जायेगी। इस फिल्म में प्रीतम का म्यूजिक होगा जिसके बोल इर्शाद कामिल द्वारा लिखे जायेंगे। इस फिल्म में विद्युत जामवाल और शिवालीका ओबेरॉय अहम भूमिका में नज़र आएंगे। इस फिल्म के दूसरे चैप्टर में विद्युत जामवाल और शिवालिका ओबेरॉय ऐसा किरदार निभा रहे हैं जो परिस्थितियों और समाज द्वारा उत्पन्न  की गई चुनौतियों का सामना करते है। यह एक  इंटेंस एक्शन लव स्टोरी हैं।