कोरोना महामारी एक बार फ़िर मनोरंजन जगत पर भारी पड़ रही है । सिद्धार्थ मल्होत्रा, रकुल प्रीत सिंह और अजय देवगन की फ़िल्म थैंक गॉड, जिसकी प्लानिंग पिछले दो सालों से चल रही है, पर कोरोना महामारी का खासा असर देखने को मिल रहा है । इंदर कुमार के निर्देशन में बन रही थैंक गॉड का मुहुर्त शॉट जनवरी 2021 में हो गया था और फ़िल्म की शूटिंग अप्रैल में शुरू होने ही वाली थी लेकिन फ़िर कोरोना की दूसरी विस्फ़ोटक लहर ने इस पर ब्रेक लगा दिया जिसके चलते मेकर्स को खासा नुकसान उठाना पड़ा ।

कोरोना महामारी की वजह से अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा की थैंक गॉड को हुआ करीब 2 करोड़ रु का नुकसान

अजय देवगन की थैंक गॉड

सिद्धार्थ मल्होत्रा के मिशन मजनू के लखनऊ शेड्यूल खत्म होने के बाद मेकर्स मध्य अप्रैल से थैंक गॉड की शूटिंग शुरू करने वाले थे । लेकिन फ़िर कोरोना महामारी की दूसरी लहर ने भारत में कहर बरपा दिया जिसके चलते फ़िल्मों की शूटिंग पर ब्रेक लग गया । इन सबके कारण थैंक गॉड के मेकर्स को करीब 2 करोड़ रु का नुकसान उठाना पड़ा ।

इस बारें में करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “अजय, सिद्धार्थ और रकुल की फ़िल्म थैंक गॉड के लिए मुंबई की फ़िल्म सिटी में एक बड़ा सा सेट तैयार किया गया । लेकिन इसके बाद कोरोना संक्रमण को फ़ैलने से बचाने के लिए महाराष्ट्र सरकार ने प्रतिबंध लगा दिए जिसके चलते मेकर्स को शूटिंग रोकनी पड़ी । मेकर्स को पास दो ऑप्शन थे या तो वे फ़िल्म के बड़े से सेट का प्रति दिन के हिसाब से किराया देते या फ़िर उसे नष्ट करवा देते क्योंकि कोरोना संबंधी प्रतिबंधों का कुछ पता नहीं था कि ये कब तक चलेंगे । मेकर्स ने दूसरा विकल्प चुना और फ़िल्म के सेट को नष्ट करवा दिया जिसके चलते मेकर्स को तकरीबन 2 करोड़ रु का नुकसान उठाना पड़ा ।”

इंद्र कुमार के निर्देशन में बन रही थैंक गॉड का निर्माण भूषण कुमार, किशन कुमार, अशोक ठकेरिया, सुनील खेत्रपाल, आनंद पंडित, दीपक मुकुट और मकरंद अधिकारी द्दारा किया जाएगा ।