इस हफ्ते की शुरुआत में बॉलीवुड ने अनुभवी अभिनेता ऋषि कपूर के रूप में एक बेशकीमती नगीना खो दिया है जो दो साल तक कैंसर से लड़ने के बाद ज़िन्दगी से जंग हार गए है । कैंसर का इलाज कराने के बाद वापस मुंबई लौटे ॠषि कपूर ने जुही चावला के साथ अपनी आगामी फ़िल्म शर्माजी नमकीन की शूटिंग शुरू की । यह फ़िल्म रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है । इसमें ऋषि कपूर लीड रोल में नजर आएंगे ।

ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म शर्माजी नमकीन को पूरा करने में जुटे रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर

ॠषि कपूर की आखिरी फ़िल्म शर्माजी नमकीन थिएटर में होगी रिलीज

कुछ दिनों की शूटिंग बाकी होने के साथ फिल्म लगभग पूरी हो गई थी । अब एक विश्वसनीय स्रोत से हमें फ़िल्म से जुड़ी एक खास खबर पता लगी है ।  सूत्र ने बताया कि, “ऋषि फिल्म के मुख्य हीरो थे । ये सही है कि शूटिंग के कुछ हिस्से अभी भी शूट होना बाकी है लेकिन ॠषि के साथ उनके हिस्सों की शूटिंग पूरी हो चुकी थी । यह ऋषि की आखिरी फ़िल्म है, जिसे अब रितेश व फरहान रिलीज करने के लिए सुनिश्चित है । ”

सूत्र ने आगे कहा, “रितेश और फरहान फिल्म को पूरा करने के इरादे के साथ बेहद बारीकी से काम कर रहे है और इतना तो तय है कि फिल्म पूरी की जाएगी और यह थिएटर में ही रिलीज होगी ।”

यह भी पढ़ें : PICTURES: ॠषि कपूर के पार्थिव शरीर को देख नीतू कपूर, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे

शर्माजी नमकीन में ऋषि के साथ जूही चावला भी प्रमुख भूमिका में नज़र आएंगी । फिल्म का निर्माण एक्सेल एंटरटेनमेंट ने हनी तेहरान और अभिषेक चौबे के साथ मिलकर किया है । यह हितेश भाटिया की बतौर निर्देशक पहली फिल्म होगी ।