सलमान खान और कैटरीना कैफ़ ने अपनी एक्शन पैक्ड फ़िल्म टाइगर 3 की शूटिंग शुरू कर दी है । जहां पहले टाइगर फ़्रैंचाइजी की तीसरी किश्त टाइगर 3 की शूटिंग इस्तांबुल से शुरू करने वाले थे वहीं अब मेकर्स ने मुंबई में ही इस्तांबुल के एक टाउन को रीक्रिएट किया है । जिसमें सलमान खान और कैटरीना कैफ़ शूटिंग करेंगे । दिन-प्रतिदिन-दिन बढ़ते कोरोना संक्रमितों की संख्या के चलते मेकर्स ने इस्तांबुल जाने किए बजाए मुंबई में ही तुर्की के एक टाउन को रीक्रिएट करने का फ़ैसला लिया ।

सलमान खान और कैटरीना कैफ़ की टाइगर 3 के लिए मुंबई में बनेगा तुर्की का एक टाउन,  शूट होंगे कई खतरनाक एक्शन सीन

सलमान खान और कैटरीना कैफ़ ने शुरू की शूटिंग

खबरों की मानें तो, टाइगर 3 के मेकर्स ने मुंबई के गोरेगांव स्थित एसआरपीएफ ग्राउंड में तुर्की के शहर का सेट तैयार करेंगे । इस सेट में तुर्की के स्थानीय जगहों की स्थापत्य शैली को बखूबी दर्शाया जाएगा ताकि सेट हू-ब-हू तुर्की जैसा लगे । टाइगर 3 के निर्देशक मनीष शर्मा सलमान और कैटरीना के साथ कई खतरनाक एक्शन सीन करना चाहते हैं और इसके लिए वह बैकड्रॉप में टैंक और हथगोले के साथ कई एक्शन फ़िल्माएंगे । फ़िल्म का ये सेट अप्रैल के पहले हफ़्ते तक तैयार होने की उम्मीद है ।

भले ही फ़िलहाल मेकर्स ने मुंबई में ही तुर्की के एक टाउन को रीक्रिएट कर दिया हो लेकिन इसका ये मतलब नहीं है कि टाइगर 3 की शूटिंग विदेश में नहीं होगी । कथित तौर पर टाइगर 3 की कहानी के अनुसार मेकर्स फ़िल्म की शूटिंग सात देशों में करने वाले हैं । फ़िलहाल मेकर्स स्टारकास्ट और क्रू मेंबर्स की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए लगातार फिल्म के शेड्यूल पर काम कर रहे हैं । यदि सब कुछ ठीक रहा तो टीम इस साल जून में इस्तांबुल और दुबई जाकर शूटिंग कर सकती है । लेकिन फ़िलहाल तो महामारी के चलते मेकर्स को मुंबई में रहकर ही शूटिंग करनी होगी ।

टाइगर 3 में एक बार फ़िर सलमान और कैटरीना रोमांस के साथ-साथ एक्शन करते हुए दिखाई देंगे जबकि विलेन के रोल में इमरान हाशमी नजर आएंगे । मनीष शर्मा के निर्देशन में बनने वाली टाइगर 3 अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद है ।