अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस के अभिनय का दायरा जितना बड़ा हैं उससे ही ज्यादा विशाल हैं उनका दिल । फिल्मों में अलग-अलग भूमिकाएं कर प्रियंका चोपड़ा जोनस अपने चाहनेवालो को आश्चर्य चकित तो करती ही हैं पर असल जिंदगी में ये देसी गर्ल एक खूबसूरत इंसानियत की मिसाल देने में कोई कसर नही छोड़ती ।

प्रियंका चोपड़ा जोनस ने ऑस्कर नॉमिनेटेड फ़िल्म बिट्टू के मुख्य कलाकारो की शिक्षा के लिए की ये अनोखी पहल

प्रियंका चोपड़ा जोनस की खास अपील

जी हा, समाज के लिए और समाज मे अपनी पहचान बनाने के लिए जूझ रहे लोगो के लिए प्रियंका हर मुमकिन कोशिश करती हैं। छोटे बच्चो से लेकर बड़े बुज़ुर्ग हर कोई इस अभिनेत्री की महानता का कायल हैं और हाल ही में एक वीडियो के जरिये प्रियंका लोगो से दो खूबसूरत जिंदगियों को संवारने का आग्रह कर रही हैं ।

ऑस्कर के लिए नामांकित फ़िल्म बिट्टू जिसे बनाया हैं करिश्मा देव दुबे ने जिसमे आठ साल और दस साल की दो बहनों की जिंदगी की जद्दोजहद को बताया गया । असल मे ये दोनों यानि की रानी और रेनू कुमारी, शिक्षा से वंचित हैं , जिनकी प्रतिभा की चमक बहुत तेज हैं लेकिन आर्थिक तंगी के चलते इनकी गुजर बसर बहुत दयनीय हैं ।

प्रियंका की विनती हैं कि इस फ़िल्म को तो देखे ही साथ ही वीडियो में दिए गए लिंक पर जाकर इनकी शिक्षा के लिए अमूल्य सहयोग करे जिसके जरिये ये दोनों जिंदगी खुलकर सांसे ले सकेंगी और जिंदगी को अपने अभिनय के तेज से चमका सकेंगी ।