कंगना रनौत की आगामी फ़िल्म थलाइवी, जो दिवंगत अभिनेत्री व पूर्व मुख्‍यमंत्री जे जयललिता की जिंदगी पर बेस्ड है, की स्टार कास्ट में अब एक और बॉलीवुड अभिनेत्री का नाम जुड़ गया है । साल 1989 में फ़िल्म मैंने प्यार किया से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली भाग्यश्री अब कंगना रनौत की थलाइवी में अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगी । कई सालों तक फ़िल्मों से दूरी बना चुकी भाग्यश्री ने खुलासा किया कि वह थलाइवी से अपना कमबैक करने जा रही है । इस फ़िल्म में कंगना रनौत जे जयललिता की भूमिका में नजर आएंगी ।

मैंने प्यार किया फ़ेम भाग्यश्री को मिला कंगना रनौत की फ़िल्म थलाइवी में ये अहम रोल

भाग्यश्री थलाइवी का अहम हिस्सा बनीं

थलाइवी के बारें में बात करते हुए भाग्यश्री ने बताया कि, ''मैंने सितंबर 2019 में मैसूर, हैदराबाद में इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी । मैं इस फिल्म में नजर आने वाली हूं इस बात की घोषणा मेकर्स अप्रैल में करने वाले थे लेकिन फिर लॉकडाउन हो गया । अब ये कब तक चलेगा मुझे आइडिया नहीं । फिल्म के निर्देशक ने मुझे इजाजत दे दी है कि मैं अपने फैंस से ये खबर साझा कर दूं ।

थलाइवी में अपने किरदार को लेकर भाग्यश्री ने कहा कि, 'थलाइवी फिल्म में मैं एक मजबूत किरदार निभा रही हूं । थलाइवी की जिंदगी के लिए मेरा किरदार बेहद अहम होगा । कंगना और मेरा फिल्म में एक साथ कई सीन आपको देखने को मिलेगा और यकीन मानिए ये जोड़ी आपको काफी पसंद भी आएगी । कंगना रनौत एक बेहतरीन कलाकार हैं और उनके साथ काम करके मजा आया । लंबे समय बाद फिल्मी पर्दे पर वापसी कर बहुत खुशी हो रही है ।'

इतना ही नहीं फ़िल्म में अपने लुक के बारें में बात करते हुए भाग्यश्री ने बताया कि, 'फिल्म में मेरा लुक काफी अलग होगा जैसा कि पहले आपने मुझे कभी नहीं देखा होगा ।'

यह भी पढ़ें : कंगना रनौत की थलाइवी की शूटिंग लॉकडाउन की वजह से बीच में ही रुकी, मेकर्स को हुआ 5 करोड़ रु का नुकसान

ए एल विजय के निर्देशन में बन रही थलाइवी, एक बहुभाषी फ़िल्म है जो हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज होगी । कंगना के अलावा इस फ़िल्म में एमजीआर के रोल में अरविंद स्‍वामी नजर आएंगे । इस फिल्म को विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेश आर द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है ।