अभिनेता सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी जल्द ही बॉलीवुड में लॉंच हो्ने के लिए तैयार है । अहान शेट्टी फ़िल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला कि फ़िल्म,जिसे मिलन लुथरिया निर्देशित करने जा रहे है, से बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे है । और अब सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी, जिसने तीन साल पहले सुभाष घई की फ़िल्म हीरो, जिसे सलमान खान ने को-प्रोड्यूस किया था, से अपनी बॉलीवुड डेब्यू किया था की पहली फ़िल्म बॉक्सऑफ़िस पर कोई कमाल नहीं दिखा पाई थी । तब से अथिया शेट्टी बॉलीवुड में एक अदद हिट के लिए तरस रही है ।

सलमान खान ने अब सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी की जिम्मेदारी अपने हाथों में ली

सलमान खान को अथिया शेट्टी के लिए एक अच्छे से प्रोजेक्ट की तलाश है

लेकिन अब अथिया को चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है । क्योंकि अब सलमान ने खुद अथिया के करियर की जिम्मेदारी ले ली है । सलमान खुद अथिया के लिए एक उम्दा प्रोजेक्ट की तलाश करने में जुटे हुए है ।

यह भी पढ़ें : अथिया शेट्टी अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ इस फ़िल्म में आएंगी नजर

सूत्र के मुताबिक, सलमान अथिया के करियर को अपनी जिम्मेदारी समझते है । ''भाई ने आदित्य पंचोली और सुनील शेट्टी से उनके-उनके बच्चों को बॉलीवुड में लॉंच करने का वादा किया था और उन्होंने हीरो फ़िल्म प्रोड्यूस कर अपना वादा निभाया भी था । वैसे मामला वहीं खत्म हो गया था । लेकिन क्योंकि हीरो ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था, इसलिए भाई अब अथिया के लिए एक अच्छे प्रोजेक्ट की तलाश कर रहे है । जहां सूरज एक बार फ़िर सलमान की म्यूजिकल एक्शन फ़िल्म, जिसमें कैटरीना कैफ़ की बहन इजाबेल कैफ़ के साथ लॉंच हो रहे है वहीं अब अथिया के लिए एक उम्दा स्क्रिप्ट का इंतजार है सलमान को ।''