बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की असामयिक मौत हर किसी को गहरा सदमा दे गई है । 34 वर्षीय बॉलीवुड अभिनेता सुशांत राजपूत ने मुंबई में बांद्रा स्थित अपने घर में फ़ांसी लगाकर आत्महत्या कर सभी को चौंका दिया । पिछले कुछ महीनों से डिप्रेशन से जूझ रहे सुशांत एक बेहतरीन और मेहनती अभिनेता थे । सुशांत के निधन के बाद उनकी डेड बॉडी की दर्दनाक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है । ऐसे में महाराष्ट्र साइबर सेल ने इसके खिलाफ़ एक्शन लिया है और डेड बॉडी की तस्वीर को वायरल करने पर सख्त कानूनी एक्शन लेने की चेतावनी भी दी है ।

सुशांत सिंह राजपूत की डेड बॉडी की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर वायरल करने वालों को महाराष्ट्र साइबर सेल ने दी वॉर्निंग

सुशांत सिंह राजपूत का आज मुंबई में अंतिम संस्कार होगा

सुशांत ने कल यानी 14 जून को अपने घर के बेडरूम में फ़ांसी लगाकर आत्महत्या की । पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के अनुसार अभिनेता का निधन गले में फ़ंदे की वजह से दम घुटने की वजह से हुआ । इसके बाद सुशांत की डेड बॉडी की कुछ दर्दनाक तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी, जिसका बॉलीवुड सितारों सहित कई लोगों ने विरोध जताया । इसके बाद महाराष्ट्र साइबर सेल सभी से अनुरोध किया कि कोई भी इन तस्वीरों को वायरल न करें । और जो भी ऐसा करता है उसके खिलाफ़ सख्त कानूनी एक्शन लिया जाएगा ।

महाराष्ट्र साइबर सेल ने ट्वीट किया

महाराष्ट्र साइबर सेल ने ट्वीट करते हुए कहा, 'सोशल मीडिया पर एक चिंताजनक ट्रेंड दिख रहा है । दिवंगत एक्टर सुशांत की तस्वीर को फैलाया जा रहा है, जो परेशान करने वाला और भद्दा है ।'

एक अन्य ट्वीट में महाराष्ट्र साइबर ने ऐसी तस्वीर को शेयर करने से परहेज करने का निर्देश दिया । साथ ही कहा कि फोटो जो पहले सोशल मीडिया पर फैलाई गई है उसे हटा दिया जाना चाहिए ।

यह भी पढ़ें : सुशांत सिंह राजपूत के वो अधूरे सपने जिन्हें वह पूरा करना चाहते थे, ड्रीम लिस्ट पढ़कर फ़ैंस की आंखे भी हुई नम

गौरतलब है कि सुशांत के सुसाइड की खबर से उनका परिवार बुरी तरह से टूट गया है । अभिनेता का आज मुंबई में अंतिम संस्कार किया जाएगा ।

यह भी पढ़ें : बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने फ़ांसी लगाकर आत्महत्या की