साल 2009 में आई इम्तियाज अली की हिट फ़िल्म लव आज कल तो सभी को याद होगी और अब इसका सीक्वल बनाया जा रहा है, लव आज कल 2 । खबरों का बाजार गर्म है कि लव आज कल 2, में बॉलीवुड की बेहद चुलबुली और एनर्जिटिक अभिनेत्री सारा अली खान को कास्ट किया गया है । लव आज कल 2, को लेकर मीडिया के महकमों में खलबली है कि इस फ़िल्म में सारा अली खान के पिता की भूमिका के लिए उनके रियल लाइफ़ पिता सैफ़ अली खान को कास्ट किया जा रहा है । खबरों के मुताबिक, सैफ़ और सारा के बीच ठीक वैसी ही रिलेशनशिप देखने को मिले्गी जैसी लव आज कल में सैफ़ और ॠषि कपूर के बीच देखने को मिली थी ।

लव आज कल 2 में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के रोमांस पर 'पापा' बनकर नजर रख सकते हैं सैफ़ अली खान ?

लव आज कल 2, में सारा अली खान के पापा बन सकते हैं सैफ़ अली खान

बता दें कि लव आज कल 2, के लिए सारा के अपोजिट उनके क्रश कार्तिक आर्यन को साइन किया गया है । सारा और कार्तिक का फ़िल्मी पर्दे पर रोमांस देखना वाकई रोमांचकारी होगा । यदि सब कुछ सही रहा तो पिता-बेटी की जोड़ी सैफ़ और सारा को पर्दे पर भी पिता-बेटी के रूप में देखना मनोरंजक होगा ।

बता दें कि सारा ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ फ़िल्म केदारनाथ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था इसके बाद वह रणवीर सिंह के साथ सिम्बा में नजर आई । दोनों ही फ़िल्मों में सारा के शानदार अभिनय ने हर जगह वाहवाही लूटी । और अब सारा मीडिया की फ़ेवरेट न्यू कमर बन गई है ।

यह भी पढ़ें : सारा अली खान की जरूरत से ज्यादा मीडिया कवरेज को लेकर फ़िक्रमंद हुए 'पापा' सैफ़ अली खान

यदि लव आज कल 2, वाकई बनती है पिता-बेटी की इस जोड़ी को पर्दे पर देखना वाकई दिलचस्प होगा । अपने एक इंटरव्यू में सारा ने कहा था कि वह एक टीपिकल कमर्शियल अभिनेत्री है लेकिन मौका मिला तो नई शैली की फ़िल्मों को जरूर आज़माना पसंद करेंगी ।