श्रेयस तलपड़े, जो गोलमाल फ़्रैंचाइजी का अहम हिस्सा रहे हैं, ने हाल ही में खुलासा किया है, ने अपनी पिछली फ़िल्म गोलमाल 4, में अपने बेहतरीन प्रदर्शन से सभी का दिल जीत लिया था । रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी गोलमाल 4, दर्शकों को इतनी पसंद आई कि तभी इसके अगले भाग, यानी गोलमाल 5 के लिए कयास लगना शुरू हो गए थे ।

श्रेयस तलपड़े ने दिया हिंट, रोहित शेट्टी की गोलमाल 5 अगले साल होगी शुरू

श्रेयस तलपड़े ने बताया कि रोहित शेट्टी गोलमाल 5 के लिए कहानी लिख रहे है

हालांकि रोहित शेट्टी ने ये खुलासा कर दिया था वह गोलमाल 4, के बाद अब गोलमाल 5 भी लाएंगे । अपनी पिछली फ़िल्म सिंबा के एक गाने में रोहित ने गोलमाल 5 के बारें में कुछ संकेत भी दिए थे । और अब फ़िल्म के एक अहम कलाकार श्रेयस तलपड़े ने इस राज से पर्दा हटा दिया है और गोलमाल 5 के बारें में एक ऐसी हिंट दी है जिसे सुनकर गोलमाल फ़ैंस खुश हो जाएंगे ।

अपनी आगामी फ़िल्म सेटर्स के प्रमोशन के दौरान श्रेयस ने कहा कि, रोहित अभी कहानी पर काम कर रहे हैं, जिसके बारे में उन्हें फ़िलहाल पता नहीं है । लेकिन जब भी वो इसे लेकर अपनी सभी औपचारिकताएं पूरी कर लेंगे तो वो बस उन्हें शूटिंग की डेट्स बताएंगे । इसके बाद श्रेयस ने उम्मीद जताई कि उन्हें लगता है कि 2020 में इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी ।

इसके बाद श्रेयस ने कहा कि, ये बहुत अच्छी फ्रेंचाइजी है और उन्हें सभी के साथ में काम करने में बहुत मज़ा आता है । इसी के साथ श्रेयस ने उम्मीद जताई कि काश रोहित को जल्द कहानी मिल जाए ।

यह भी पढ़ें : ''हम गोलमाल 5 जरूर बनाएंगे'' - रोहित शेट्टी

गोलमाल फ़्रैंचाइजी की बात करें तो, इस सीरिज की पहली फ़िल्म, गोलमाल: फन अनलिमिटेड 2006 में आई थी । दूसरी फिल्म गोलमाल रिटर्न्स 2008 में, तीसरी फिल्म गोलमाल 3 साल 2010 में, चौथी फिल्म गोलमाल अगेन 2017 में आई थी । और अब दर्शकों को गोलमाल 5, का बेसब्री से इंतजार है ।