दिग्गज अभिनेता प्रकाश राज शूटिंग के दौरान चोटिल हो गए । अभिनेता चेन्नई में मिथरण जवाहर की आगामी फ़िल्म डी44 की शूटिंग कर रहे थे तभी वह गिरकर घायल हो गए । प्रकाश राज को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां पता चला कि उनके हाथ में फ्रैक्चर हो गया है । इस बात की जानकारी खुद प्रकाश राज ने ट्वीट कर दी । साथ ही बताया कि चिंता की बात नहीं है ।

फ़िल्म की शूटिंग के दौरान चोटिल हुए प्रकाश राज,  ट्वीट कर कहा- ‘अपनी दुआओं में याद रखना’

प्रकाश राज ने दुआओं में याद रखने के लिए कहा

56 वर्षीय अभिनेता प्रकाश राज ट्वीट कर लिखा, “एक छोटा सा गिरना...एक छोटा सा फ्रैक्चर । सर्जरी के लिए अपने दोस्त डॉ गुरुवरेड्डी के सुरक्षित हाथों में हैदराबाद जा रहा हूं । ठीक हो जाऊंगा चिंता की कोई बात नहीं..मुझे अपने दुआओं में याद रखना ।” अभिनेता के इस ट्वीट के बाद उन्हें जल्द से जल्द ठीक होने के कई संदेश मिल रहे हैं ।

बता दें कि, प्रकाश राज ने बॉलीवुड फिल्म सिंघम में जयकांत शिकरे का किरदार निभाया था और उनके इस रोल को काफ़ी पसंद किया गया था । बॉलीवुड के अलावा अभिनेता कई प्रतिष्ठित साउथ फ़िल्मों का हिस्सा रह चुके हैं । उन्होंने अपने दमदार अभिनय से दर्शकों को बार-बार प्रभावित किया है । प्रकाश राज ने कन्नड़, तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी फिल्म उद्योगों में अपने उत्कृष्ट काम के लिए कई राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार, नंदी पुरस्कार, तमिलनाडु राज्य फिल्म पुरस्कार, फिल्मफेयर पुरस्कार दक्षिण, SIIMA पुरस्कार, सिनेमा पुरस्कार और विजय पुरस्कार जीते हैं ।