टिस्का चोपड़ा ने हमेशा महत्वपूर्ण सामाजिक मुद्दों पर बात की है। इस स्वतंत्रता दिवस पर, अभिनेत्री ने एक और सामाजिक कारण को आगे बढ़ाने का फैसला किया है । टिस्का चोपड़ा इंडिया कोविड रिस्पांस फंड नामक फंड रेजर का हिस्सा होगी, जो कि गिव इंडिया चैरिटी संगठन की एक पहल है । इस कार्यक्रम का नाम वी फॉर इंडिया रखा गया है और यह स्वतंत्रता दिवस की शाम को आयोजित होगा ।

इस स्वतंत्रता दिवस पर टिस्का चोपड़ा कोविड-19 रिलीफ़ विश्वव्यापी फ़ंडरेजर का हिस्सा बनेंगी, स्त्री रोग विशेषज्ञ से इन मुद्दों पर करेंगी बात

टिस्का चोपड़ा विश्वव्यापी फंडरेजर का हिस्सा बनेंगी

टिस्का चोपड़ा एक प्रख्यात स्त्री रोग विशेषज्ञ, डॉ अंकेश साहेत्या के साथ बातचीत करती हुई दिखाई देंगी कि कोविड -19 गर्भवती माताओं और उनके बच्चों को कैसे प्रभावित कर सकता है। यह एक ऐसा मुद्दा है जो पूरे महामारी के दौरान लोगों के दिमाग में रहा है, और टिस्का को इस तरह के एक उच्च योग्य डॉक्टर से जवाब पाने के लिए पहल करते हुए देखना बहुत अच्छा है। इस दौरान गर्भवती होने वाली सभी महिलाओं के लिए यह एक बहुत ही व्यावहारिक और सूचनात्मक सत्र होगा ।

वी फॉर इंडिया इवेंट से सभी आय कोविड 19 राहत कार्य के लिए जाएगी । आईये आगे बढ़ें, नेक काम का समर्थन करें और हम इस घातक बीमारी के खिलाफ लड़ाई जीतने में सक्षम बने ।