टीवी जगत के बेहतरीन अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के असमय निधन ने हर किसी की आंखों को नम कर दिया । सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक हुए निधन से फैमिली, दोस्तों के साथ-साथ फैंस भी सदमे में हैं । 40 वर्षीय सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया । 3 सितंबर को ब्रह्मकुमारी रीति-रिवाज से सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार किया गया । सिद्धार्थ की आत्मा की शांति के लिए आज 6 सितंबर को शाम 5 बजे सिद्धार्थ शुक्ला का परिवार, जिसमें उनकी मां रीता शुक्ला और दोनों बहनें नीतू और प्रीति शामिल हैं, प्रार्थना सभा आयोजित कर रहा है ।

आज शाम 5 बजे आयोजित होने वाली सिद्धार्थ शुक्ला की प्रार्थना सभा में इस तरह से शामिल हो सकेंगे उनके फ़ैंस भी

सिद्धार्थ शुक्ला की प्रार्थना सभा

जबरदस्त फ़ैन फ़ोलोइंग वाले सिद्धार्थ का अपने फ़ैंस के साथ एक गहरा कनेक्शन रहा था । इसलिए उनकी प्रार्थना सभा में उनके फ़ैंस को भी शामिल होने का मौका दिया जा रहा है । सिद्धार्थ की प्रेयर मीट में फैमिली-दोस्तों के साथ ही उनके चाहने वाले भी शामिल हो सकते हैं । सिद्धार्थ की फैमिली ने उनके फैंस के लिए प्रेयर मीट को ऑनलाइन रखने का फैसला किया है । जूम लिंक के जरिए दिवंगत आत्मा को दूर-दराज किसी भी कोने से फैंस श्रद्धाजंलि दे सकते हैं ।

एक्टर और सिद्धार्थ शुक्ला के दोस्त करणवीर बोहरा ने अपने इंस्टाग्राम पर सिद्धार्थ के प्रेयर मीट की जानकारी शेयर की है । करण ने प्रेयर मीट का एक पोस्टर शेयर किया है जिस पर जूम लिंक समेत सभी जानकारी दी गई है । करण ने कैप्शन में लिखा, “आइए आज शाम 5 बजे हम सब हमारे दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला के लिए खास प्रार्थना सभा में शामिल हो, जिसे उनकी मां रीता आंटी, बहनों नीतू, प्रीती और ब्रह्मकुमारी की शिवानी दीदी के आयोजित किया है ।”

प्रार्थना सभा शाम 5 बजे शुरू हो जाएगी । इस दौरान ब्रह्मकुमारी योगिनी दीदी मेडिटेशन भी करवाएंगी । बता दें कि सिद्धार्थ के निधन के बाद उनका अंतिम संस्कार ब्रह्मकुमारी रीति-रिवाजों के मुताबिक किया गया था । सिद्धार्थ बहुत आध्यात्मिक भी थे और वह ब्रह्मकुमारी संस्थान से जुड़े हुए थे ।