सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही पठान के साथ-साथ शाहरुख खान ने अपनी अगली फ़िल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है । शाहरुख की ये फ़िल्म तमिल फ़िल्ममेकर एटली कुमार के साथ है जिसकी शूटिंग पुणे में बीते हफ़्ते ही शुरू हुई थी । शाहरुख खान के साथ साउथ एक्ट्रेस नयनतारा और प्रियामणि भी पुणे शेड्यूल का हिस्सा बनीं । हालांकि एटली के साथ शाहरुख की इस फ़िल्म का नाम अभी तक फ़ाइनल नहीं हुआ है लेकिन कहा जा रहा है कि यह एक एक्शन थ्रिलर फ़िल्म होगी जिसमें शाहरुख डबल रोल में नजर आएंगे । और अब हमें फ़िल्म के प्लॉट को लेकर एक्सक्लूसिव जानकारी मिली है ।

SCOOP: वेब सीरिज मनी हाइस्ट से इंस्पायर है एटली के साथ शाहरुख खान,नयनतारा और प्रियामणि की फ़िल्म, मिलेंगे कई सारे सरप्राइज एलिमेंट्स ?

शाहरुख खान ने शुरू की शूटिंग

नयनतारा, प्रियामणि और शाहरुख की इस फ़िल्म के प्लॉट के बारें में जानकारी देते हुए करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “यह पूरी तरह से एटली स्टाइल की फ़िल्म है जिसका स्क्रीनप्ले हर पहलू से कमर्शियल अपील करता है । जहां कहानी में जबरदस्त ट्विस्ट एंड टर्न्स हैं वहीं इसका सब-प्लॉट लोकप्रिय वेब सीरिज मनी हाइस्ट से प्रेरित है । फ़िल्म में एक अहम मोड़ पर शाहरुख का एक निगेटिव किरदार एक दमदार टीम बनाता है और सबसे बड़ी बैंक डकैती प्लान करता है । वहीं दूसरा किरदार जो पेशे से डाकू है लेकिन उसकी एक जबरदस्त बैक स्टोरी है ।”

फ़िल्म में कई सारे सरप्राइज एलिमेंट्स

ये फ़िल्म का वो ट्रेक है जहां से फ़िल्म की टोन सेट होती है और नतीजतन शाहरुख के दोनों किरदारों के बीच कड़ा मुकाबला होता है । शाहरुख का दूसरा किरदार एक कॉप/स्पेशल एजेंट है । सूत्र ने आगे बताया, “एटली की फ़िल्म की पटकथा में कई अन्य दिलचस्प पहलू भी हैं और मनी हाइस्ट का टच, महज एक सरप्राइज एलिमेंट है । आज के दौर की मसाला फ़िल्म के लिए तैयार जो जाइए ।” फ़िल्म की पूरी पटकथा को एटली ने खुद अपनी लेखकों की टीम के साथ तैयार किया है । रेड चिलीज की क्रिएटिव टीम भी स्क्रिप्ट डेवलपमेंट प्रक्रिया में करीब से शामिल थी ।

इस फ़िल्म में शाहरुख के साथ सुनील ग्रोवर का भी अहम रोल है । हालांकि सुनील ग्रोवर के किरदार की डिटेल अभी सीक्रेट रखी गई है । दिलचस्प बात यह है कि एक समय में शाहरुख की रेड चिलीज नेटफ्लिक्स के सहयोग से मनी हाइस्ट के हिंदी रीमेक बनाने पर विचार कर रही थी । लेकिन कई स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद इस विचार को छोड़ दिया गया था क्योंकि कुछ भी संतोषजनक नहीं मिला था । लेकिन अब ऐसा लगता है कि मनी हाइस्ट के विचार को रेड चिलीज ने एटली की फ़िल्म में कहीं न कहीं सेट कर दिया ।