दुनियाभर में कोरोना वायरस महामारी बनकर फ़ैल गया है । हर कोई इस तेजी से फ़ैलती लाइलाज बीमारी को लेकर चिंतित है । ऐसे कोरोना संकट में दुनियाभर के सेलिब्रिटीज एकजुट होकर कोरोना प्रभावित लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं । ग्लोबल महामारी कोरोना वायरस से लड़ने के लिए दुनिया भर के आर्टिस्ट्स एक खास ईवेट के जरिए एक साथ आ रहे हैं जिसमें शाहरुख खान भारत का नेतृत्व करते हुए नजर आएंगे । इसमें शाहरुख खान के साथ प्रियंका चोपड़ा भी होंगी । इस इवेंट का मकसद कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में फंड्स जुटाना है ।

शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा कोरोना प्रभावित लोगों की मदद के लिए लेडी गागा के साथ मिलकर फ़ंड जुटाएंगे

फ़ंड जुटाने के लिए एक साथ आए शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा

दरअसल, ग्लोबल सिटीजन और वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गनाइजेशन 18 अप्रैल को म्यूजिकल परफॉर्मेंस का एक लाइव ब्रॉडकास्ट करने जा रहे हैं । कोरोना प्रभावित लोगों की मदद के लिए आयोजित होने वाले इस इंटरनेशनल ईवेंट में शाहरुख भी फ़ंड जुटाते हुए दिखाई देंगे । इसमें प्रियंका चोपड़ा भी हिस्सा लेंगी । इस इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग की जाएगी । इस इवेंट को 18 अप्रैल को प्रसारित किया जाएगा और इसे मशहूर टॉक शो होस्ट स्टीफेन कोलबर्ट, जिमी फैलॉन और जिमी किमेल होस्ट करेंगे ।

शाहरुख और प्रियंका के अलावा इसमें लेडी गागा, एल्टन जॉन, जॉन लेजेंड, स्टीव वंडर और एडी वेडर जैसे तमाम इंटरनेशनल आर्टिस्ट्स भी इस लाइव इवेंट को ज्वॉइन करेंगे । कोरोना वायरस के चलते कैंसिल हुए कई इवेंट्स, म्यूजिक फेस्टिवल्स और कॉन्सर्ट्स के बाद फैंस इस इवेंट को लेकर काफी उत्साहित हैं ।

बता दें कि कोरोना संकट की इस घड़ी में शाहरुख ने अपनी समूह कंपनियों के साथ मिलकर अलग-अलग राहत कोषों को बड़ी संख्या में डोनेशन दिया है । इतना ही नहीं शाहरुख ने मुंबई स्थित अपने चार मंजिला सुविधायुक्त ऑफ़िस को भी क्वारंटीन कराने के लिए बीएमसी को सौंप दिया है ।

यह भी पढ़ें : शाहरुख खान ने कोरोना से फ़ाइट के लिए ‘किंग’ की तरह दिल खोलकर दिया दान, डिटेल में दी जानकारी

वहीं प्रियंका और उनके पति निक जोनस ने भी पीएम-केयर्स फंड, यूनिसेफ, फीडिंग अमेरिका और गूंज जैसी संस्थाओं के जरिए मदद करने की घोषणा की है ।