साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन आज 8 अप्रैल को अपना जन्मदिन मना रहे है । अपने इस खास दिन पर अभिनेता अल्लू अर्जुन ने अपने करियर की सबसे महत्वाकांक्षी फ़िल्म पुष्पा का ऑफ़िशियल ऐलान कर दिया है । अल्लू अर्जुन ने अपनी फ़िल्म पुष्पा की घोषणा के साथ फ़िल्म के फ़र्स्ट लुक को भी रिलीज किया है । अल्लू अर्जुन की यह फ़िल्म हिंदी और पैन इंडिया सहित पांच भाषाओं में एक साथ रिलीज होगी ।

Allu-Arjun-starrer-Pushpa-announced-on-his-birthday-first-look-revealed

अल्लू अर्जुन की पुष्पा का फ़र्स्ट लुक रिलीज

मेकर्स ने अलग-अलग भाषाओं में फिल्म का पहला लुक पोस्टर साझा किया है । और अभिनेता ने भी अपने जन्मदिन पर प्रशंसकों को उपहार देते हुए अपने सोशल मीडिया पर पोस्टर साझा किया है । पुष्पा एक विशाल पैन इंडिया फिल्म होगी जिसे तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में रिलीज़ किया जाएगा । इससे पहले, आर्य और आर्य 2 जैसी सफल हिट और प्रशंसित फिल्मों के बाद, अभिनेता इस फ़िल्म के साथ फिल्म निर्माता सुकुमार के साथ तीसरी बार काम करने जा रहे हैं ।

सुपरस्टार इस समय अला वैकुंठापूरामुलु की सफलता की उच्च सवारी का आनंद ले रहे है, जो दक्षिण फिल्मों के इतिहास में सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक है ।

अभिनेता अल्लू के जन्मदिन पर सोशल मीडिया खुशी की लहर दौड़ पड़ी है । वह सिर्फ़ दक्षिण में नहीं, बल्कि संपूर्ण भारत और विदेश में बसी भारतीय जनता के बीच भी ख़ासा लोकप्रिय है ।