हिंदी सिनेमा को बेहतरीन कॉमेडी फ़िल्में देने वाले फ़िल्ममेकर प्रियदर्शन एक बार फ़िर साल 2003 में आई फ़िल्म हंगामा के सीक्वल, हंगामा 2 के साथ अपना कमबैक करने जा रहे है । हंगामा, जिसमें अक्षय खन्ना, आफ़ताब शिवदासानी, परेश राव और रिमी सेन लीड रोल में नजर आए थे वहीं हंगामा 2 के लिए लीड एक्टर का चयन कर लिया गया है और वो हैं मिजान जाफरी । जी हां संजय लीला भंसाली के प्रोडक्शन में बनी फ़िल्म मलाल से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाले जावेद जाफ़री के बेटे मिजान जाफरी हंगामा 2 में लीड रोल में नजर आएंगे ।

SCOOP: प्रियदर्शन की फ़ैमिली कॉमेडी फ़िल्म हंगामा 2 में मिजान जाफरी होंगे लीड एक्टर

मिजान जाफरी हंगामा 2 के लिए हुए लॉक

भले ही मिजान की डेब्यू फ़िल्म बॉक्सऑफ़िस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई हो लेकिन उनके अभिनय ने सभी पर अपना जादू चला दिया है । इसलिए उन्हें हंगामा के सीक्वल में लीड एक्टर के रूप में चुना गया ।

दरअसल, बॉक्स ऑफिस पर मलाल के कमजोर प्रदर्शन से मिजान का भविष्य अनिश्चितता में था । लेकिन फ़िर प्रियदर्शन ने मिजान के आत्मविश्वास को देख उन्हें अपनी फ़िल्म में काम करने का मौका दिया ।

मिजान के हंगामा 2 में होने की खबर पर मुहर लगाते हुए प्रियदर्शन ने कहा कि, ''हां हमने मिजान को हंगामा 2 में बतौर लीड एक्टर चुना है । स्क्रीन पर मिजान की मौजूदगी कमाल की है । वह अपने पिता की तरह एक शानदार डांसर, इमोशनल एक्टर और अच्छा एक्शन हीरो है । ऐसा कुछ नहीं है जो वो नहीं कर सकता ।''

यह भी पढ़ें : EXCLUSIVE! फ़ैमिली कॉमेडी फ़िल्म हंगामा 2 के साथ फ़िर लौट रहे हैं प्रियदर्शन, फ़्रेश कहानी के साथ दिखेगी नई रोमांटिक जोड़ी

हंगामा 2 के लिए फ़िलहाल एक्ट्रेस की तलाश अभी जारी है ।