एक्सेल एंटरटेनमेंट की मडगांव एक्सप्रेस से जुड़ी उत्सुकता लगातार एक हाई लेवल पर  बढ़ती जा रही है। ट्रेलर को मिले अनोखे रिस्पॉन्स के बाद, मेकर्स ने दर्शकों के उत्साह को एक अलग स्तर पर लेकर जाते हुए 'बेबी ब्रिंग इट ऑन' और 'रातों के नज़ारे' को रिलीज़ किया। इसी बीच, अब दिलचस्पी की बात ये सामने आ रहे है कि डेब्यूटेंट डायरेक्टर कुणाल खेमू शायद मडगांव एक्सप्रेस में एक कैमियो करते नज़र आने हैं।

दिव्येंदु, प्रतीक गांधी, अविनाश तिवारी की मडगांव एक्सप्रेस में डायरेक्टर कुणाल खेमू अपनी सिग्नेचर कॉमेडी के साथ लेंगे स्पेशल एंट्री ?

मडगांव एक्सप्रेस में कुणाल खेमू का कैमियो

एक दिलचस्प कहानी में, हमने ये जाना है कि कुणाल खेमू ने कुछ साल पहले ही मडगाव  एक्सप्रेस की स्क्रिप्ट पर काम शुरू किया था और अब वह इसे थिएटरों में रिलीज़ करने के लिए तैयार हैं । ऐसे में, एक इंडिपेंडेंट इंडस्ट्री सोर्स के अनुसार, “डायरेक्टर कुणाल खेमू शायद मडगांव एक्सप्रेस में एक कैमियो कर सकते हैं । एक्टर जो इस फिल्म के साथ अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू कर रहे हैं, उनकी कमाल की कॉमिक टाइमिंग है, जबकि कॉमेडी हमेशा से उनका जौनर रहा है और अगर उन्हें फिल्म में एक कैमियो करते दिखाया जाता है, तो वह बेशक फिल्म में एक और एंटरटेनमेंट का तड़का ऐड कर देगा । उन्होंने 2016 में स्क्रिप्ट पर काम करना शुरू किया था और स्क्रिप्ट को ध्यान में रखते हुए, उनका कैमियो भी फिल्म में हो सकता है ।

बचपन के सपने... लग गए अपनेइस टैगलाइन के साथ, मडगांव एक्सप्रेस को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया गया है। वहीं, कुणाल खेमू द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म 22 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।