कपिल शर्मा ने अपने नए लुक के साथ अपने लोकप्रिय कॉमेडी शो, द कपिल शर्मा शो के नए सीजन को अनाउंस कर दिया है । द कपिल शर्मा शो सीजन 4 अगले महीने से टीवी पर प्रसारित होने वाला है । द कपिल शर्मा शो के नए सीजन में कई नए चेहरे दिखाई देने वाले हैं । इसी बीच सुनने में आ रहा है कि, द कपिल शर्मा शो के नए सीजन में कृष्णा अभिषेक नजर नहीं आएंगे । द कपिल शर्मा शो में कई किरदार निभाने वाले कृष्णा अभिषेक ने खुद इस बात को कंफ़र्म किया है ।

कृष्णा अभिषेक ने छोड़ा द कपिल शर्मा शो ; नए सीजन से बाहर होने का कारण कपिल शर्मा नहीं बल्कि फ़ीस है

द कपिल शर्मा शो के नए सीजन से कृष्णा अभिषेक आउट

कृष्णा अभिषेक ने खुद इस बात को कंफ़र्म किया है कि, वह अब अगले सीज़न का हिस्सा नहीं हैं । बताया जा रहा है कि, द कपिल शर्मा शो में अपने कई किरदारों से दर्शकों और सेलिब्रिटिज का मनोरंजन करने वाले कृष्णा ने बताया कि कॉन्ट्रेक्चुअल इश्यू की वजह से उन्हें इस शो से बाहर होना पड़ा है । वो खुद भी इस अवसर को मिस करेंगे । हालांकि कुछ रि्पोर्ट्स में बताया जा रहा है कि, कृष्णा ने कम फ़ीस के चलते शो से किनारा किया है । हालांकि कृष्णा और शो के मेकर्स ने इस समस्या का समाधान करने की बहुत कोशिश की लेकिन कुछ भी हल नहीं निकला । बहरहाल कृष्णा ने शो को छोड़ना मुनासिब समझा । हालांकि इस पूरे मुद्दे पर प्रोडक्शन हाउस की ओर से कोई ऑफ़िशियल बयान नहीं आया है ।

कहा ये भी जा रहा है कि, अभी तक कुछ कन्फर्म नहीं है । हो सकता है ये सारे विवाद थम जाएं और कृष्णा शो पर धमाकेदार एंट्री करते दिखे । खैर ये तो आने वाला वक्त की बताएगा कि कृष्णा शो में एंट्री लेंगे या नहीं ।

हाल ही में द कपिल शर्मा शो की पूरी कास्ट और क्रू ने एक प्रोमो के लिए शूटिंग भी की । होस्ट कपिल शर्मा और अर्चना पूरन सिंह ने प्रोमो शूट की तस्वीरें और एक वीडियो शेयर किया । जहां अर्चना ने BTS वीडियो की झलक दिखाई, वहीं कपिल शर्मा ने अपने नए लुक का खुलासा किया ।