बिग बॉस 14 में नजर आईं बीजेपी नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट का गोवा में हार्ट अटैक आने की वजह से निधन हो गया । 42 वर्षीय सोनाली फोगाट सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती थी । बताया जा रहा है कि सोनाली फोगाट कुछ बीजेपी के नेताओं के साथ 22 से 25 अगस्त तक अपने पूर्व निर्धारित गोवा टूर पर थी । फ़िलहाल स्थानीय प्रशासन उनकी मौत की वजह की पुष्टि करने में जुटा है ।

42 वर्षीय बिग बॉस 14 फ़ेम बीजेपी नेता सोनाली फोगाट का गोवा में हार्ट अटैक से निधन

सोनाली फोगाट का निधन

मौत से कुछ ही घंटे पहले सोनाली फोगाट ने इंस्टाग्राम पर अपना वीडियो शेयर किया था और ट्विटर पर गुलाबी पगड़ी में अपनी सेल्फी पिक अपलोड की थी । टिक टॉक से लोकप्रिय हुईं सोनाली सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती थीं और अपनी एक से बढ़कर एक शानदार तस्वीरें और रील्स शेयर करती रहती थीं । सोनाली ने कुछ ही घंटे पहले अपना आखिरी वीडियो फैंस के साथ शेयर किया था । इस वीडियो में सोनाली गुलाबी पगड़ी पहने बॉलीवुड के रेट्रो सॉन्ग 'रुख से जरा नकाब हटा दो' पर रील बनाती और एक्सप्रेशन देती दिखाई दे रही हैं । इस वीडियो में सोनाली खुशी से दौड़ती भी नजर आ रही हैं ।

सोनाली फोगाट के निधन पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने शोक जताया । उन्होंने ट्वीट किया- “भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट के आकस्मिक निधन का बेहद दु:खद समाचार प्राप्त हुआ । ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दें एवं शोकाकुल परिजनों को यह असीम दु:ख सहन करने की क्षमता प्रदान करें। ओम शांति !”

वहीं भाजपा नेता कुलदीप बिश्नोई ने ट्वीट किया कि, “सोनाली फोगाट के अकस्मात निधन की सूचना से बेहद आहत हूं। वे बेहद मिलनसार एवं बेहतरीन कलाकार थीं। परमपिता परमात्मा उनको अपने चरणों में स्थान दे तथा परिजनों को इस असहनीय पीड़ा को सहने की शक्ति दे। ओम शान्ति ।”

सोनाली फोगाट का जन्म 21 सितंबर 1979 को हरियाणा के फतेहाबाद में हुआ । 2006 में उन्होंने अपने करियर की शुरुआत हिसार दूरदर्शन पर एंकरिंग से की । 2008 में उन्होंने भाजपा ज्वाइन कर ली । उनकी शादी अपनी बहन के ही देवर से कर दी गई थी । सोनाली बिग बॉस सीजन 14 में भी नजर आई थी ।

सोनाली पंजाबी और हरियाणवी फिल्में, म्यूजिक वीडियोज कर चुकी थी । उन्होंने साल 2019 में फिल्म छोरियां छोरों से कम नहीं होती में काम किया था । यह उनकी पहली फिल्म थी । बिग बॉस के दौरान उन्होंने खुलासा किया था कि उनके पति के निधन के बाद बहुत से लोगों ने उनका मानसिक उत्पीड़न करने की कोशिश की थी । उस समय वे काफी अकेली पड़ गई थीं ।