अपनी हालिया रिलीज फ़िल्म वॉर से बॉक्सऑफ़िस पर इतिहास रचने वाले ॠतिक रोशन अपनी बैक-टू-बैक फ़िल्में-सुपर 30 और वॉर की अपार सफ़लता से बेहद खुश है । और अब ॠतिक रोशन जल्द ही अपनी ब्लॉकबस्टर फ़्रैंचाइजी कृष की चौथी किश्त कृष 4 की तैयारी शुरू करेंगे । और अब क्योंकि ॠतिक के पिता राकेश रोशन भी पूरी तरह से स्वस्थ्य हैं इसलिए वह कृष 4 पर फ़िर से काम शुरू करेंगे ।

Krrish 4: वॉर के बाद अब ॠतिक रोशन और राकेश रोशन कृष 4 पर शुरू करेंगे काम

ॠतिक रोशन और राकेश रोशन कृष 4  की तैयारी शुरू करेंगे

ॠतिक और राकेश रोशन ने कृष 4 के ऐलान के बाद इस पर जोर-शोर से काम शुरू कर दिया था लेकिन फ़िर राकेश रोशन को अपने कैंसर से पीड़ित होने के बारे में पता चला । बता दें कि राकेश रोशन को गले में Squamous Cell Carcinoma की शिकायत थी । हालांकि उनका कैंसर शुरुआती स्टेज पर था लेकिन इसका असर उनकी हेल्थ पर काफी पड़ रहा था । इस वजह से उन्हें अपने प्रोजेक्ट्स को रोकना पड़ा । इसी के चलते ऋतिक की फिल्म कृष 4 को भी आगे बढ़ा दिया गया ।

लेकिन कैंसर की सर्जरी के बाद खुशी की बात ये है कि अब राकेश रोशन पूरी तरह से स्वस्थ्य हैं अब कृष 4 के लिए काम शुरू करने के लिए तैयार है । सुनने में आ रहा है कि उन्होंने कृष 4 की स्क्रिप्ट पर दोबारा काम शुरू कर दिया है ।

यह भी पढ़ें : BREAKING : ॠतिक रोशन की कृष 4 और 5, अब बाहुबली स्टाइल में बनाई जाएगी, ये रही पूरी डिटेल

वॉर के प्रमोशन के दौरान खुद ॠतिक ने इस बात का खुलासा किया । ॠतिक ने बताया कि उनके पिता राकेश रोशन का स्वास्थ्य बेहतर हो रहा है । खबरों के मुताबिक, राकेश रोशन इस फिल्म को और अच्छा बनाने के लिए स्क्रिप्ट पर काम करने के लिए अच्छे लोगों को ला रहे है और इस फिल्म को अगले साल की शुरुआत में शुरू करने की योजना बना रहे है । इस फ़िल्म को संजय गुप्ता निर्देशित करेंगे ।