फिल्म मिमी में अपनी दमदार एक्टिंग से सभी का दिल जीतने वालीं अभिनेत्री कृति सेनन अपने किरदार के साथ न्याय करने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं । कृति सेनन जल्द ही फ़िल्ममेकर अनुराग कश्यप की आगामी एक्शन ड्रामा फ़िल्म में लीड रोल में नजर आएंग़ी । और अब इस फ़िल्म को लेकर लेटेस्ट अपडेट ये है कि कृति सेनन ने इसके लिए तैयारी शुरू कर दी है ।

अनुराग कश्यप की एक्शन ड्रामा के लिए कृति सेनन शुरू की एक्टिंग वर्कशॉप, नवंबर में शुरू होगी शूटिंग

कृति सेनन ने शुरू की तैयारी

कृति ने अनुराग  कश्यप के मार्गदर्शन में एक्टिंग वर्कशॉप शुरू कर दी है । इतना ही नहीं कृति डायलॉग और लैंग्वेज कोचिंग भी ले रही हैं ताकि वह अपने किरदार में पूरी तरह से ढल जाएं । करीबी सूत्रों के अनुसार, यह कश्यप द्वारा हिंदी सिनेमा में लिखी गई अब तक की सबसे Bad-Ass female में से एक है । सूत्र का  मानना है की , “यह एक बेहद भावनात्मक फिल्म है और कृति के चरित्र द्वारा प्रतिशोध की भावना को पर्दे पर पहले कभी नहीं देखा गया है । यह पूरी तरह से ब्रूट रॉ पॉवर  है ।”

अभिनेता निखिल द्विवेदी, जिन्होंने बतौर निर्माता मल्टी  वीमेन ड्रामा फिल्म  वीरे दी वेडिंग प्रोड्यूस किया था  और यह बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाई थी , और अब वे इस  फिल्म का निर्माण कर रहे हैं।

यह अफवाह थी कि उक्त फिल्म कल्ट हॉलीवुड फिल्म, किल बिल की रीमेक है, लेकिन निर्देशक अनुराग कश्यप ने हमेशा इससे इनकार किया है, और बहुत ही क्रिप्टिक रिप्लाई दिया की  "यह एक ओरिजिनल  है". इस फिल्म की शूटिंग नवम्बर में शुरू की जाएगी ।