अगस्त, 2022 में बॉलीवुड हंगामा ने अपने पाठकों को बताया था किकृति सेनन और शाहिद कपूर जल्द ही एक रोबोट फ़िल्म में पहली बार एक साथ नज़र आएंगे । दिनेश विजान के प्रोडक्शन में बनने वाली यह एक रोबोट फ़िल्म होगी जिसमें रोमांटिक कॉमेडी का एलिमेंट भी नज़र आएगा । इस फ़िल्म के साथ अमित जोशी निर्देशन के क्षेत्र में उतरने वाले है । लेकिन फ़िल्म के ओवर बजट होने से फ़िल्म होल्ड पर चली गई । और अब इस फ़िल्म को लेकर लेटेस्ट अपडेट ये है कि कृति सेनन और शाहिद कपूर की यह फ़िल्म वापस ट्रेक पर आ गई है । मेकर्स इस फ़िल्म पर काम शुरू करने के लिए तैयार हैं ।

ओवर बजट के कारण होल्ड पर गई कृति सेनन और शाहिद कपूर की रोबोट रोम-कॉम फ़िल्म पर शुरू हुआ काम ; शाहिद ने 30 करोड़ रु से घटाकर 14 करोड़ की अपनी फीस

कृति सेनन और शाहिद कपूर की रोबोट फ़िल्म 

फ़िल्म इंडस्ट्री से जुड़े अंदरूनी सूत्र ने इस फ़िल्म के बारें में लेटेस्ट अपडेट देते हुए बॉलीवुड हंगामा को बताया, “इस फ़िल्म पर फ़ाइनली काम शुरू हो चुका है ।जब सूत्र ने फ़िल्म के बजट इश्यू के बारें में पूछा तो उन्होंने बताया, “इस रोबोट फ़िल्म का बजट असल में शाहिद की फीस के कारण बढा । शाहिद ने 30 करोड़ रु फीस की डिमांड की । हालांकि अब उन्होंने अपनी फीस घटाकर 14 करोड़ रु कर दी है । इस तरह से फ़िल्म बजट अब कंट्रोल में आ गया है ।

दिलचस्प बात यह है कि शाहिद ने अपनी फीस में कटौती कुछ शर्तों के साथ की है । इस पर सूत्र ने बताया, “शाहिद ने अभी तो फीस के रूप में 14 करोड़ रु कोट किया है और यदि फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर सफल होती है और एक तय बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन पार कर लेती है तो फ़िल्म के प्रोफ़िट शेयर करने की शर्त रखी है ।

दिनेश विजान की मैडॉक फ़िल्मस इस फ़िल्म का आधिकारिक रूप से ऐलान होना अभी बाक़ी है ।

शाहिद और कृति की इस फ़िल्म के बारें में बात की जाए तो यह एक, रोबोट रोम-कॉम फ़िल्म है जो भारतीय संस्कृति और परंपरा की पृष्ठभूमि पर आधारित है । फ़िल्म की कहानी एक आदमी और एक मशीन के बीच रोमांस के इर्द गिर्द घूमती है । जहां फ़िल्म में शाहिद एक रोबोटिक्स विशेषज्ञ की भूमिका निभाएंगे, जबकि कृति एक रोबोट के रूप में दिखाई देंगी । दिलचस्प बात यह है कि यह फिल्म 2014 की हॉलीवुड फिल्म Ex Machina और लाइफ ओके की विज्ञान-फाई ड्रामा बहू हमारी रजनीकांत के बीच एक क्रॉस होगी ।