साल 2019 की सबसे सफ़ल और सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्शन थ्रिलर फ़िल्म वॉर देने के बाद ॠतिक रोशन ने अभी तक अपनी अगली फ़िल्म का अनाउंसमेंट नहीं किया है । जहां उनके फ़ैंस बेसब्री से अपने चहेते अभिनेता ॠतिक की अगली फ़िल्म का इंतजार कर रहे हैं वहीं लगता है फ़ैंस का इंतजार और लंबा होता जा रहा है क्योंकि अभिनेता ने अभी तक अपनी अगली फ़िल्म की तैयारी भी शुरू नहीं की है । लेकिन बॉलीवुड हंगामा को एक्सक्लूसिवली पता चला है कि ॠतिक रोशन जल्द ही अपनी अगली सुपरहीरो ड्रामा कृष 4 का अनाउंसमेंट करने वाले हैं ।

SCOOP: सुपरहीरो ड्रामा कृष 4 में कियारा आडवाणी बनेंगी ॠतिक रोशन की लव इंटरेस्ट, जल्द अनाउंस होगी फ़िल्म

ॠतिक रोशन की कृष 4 जल्द होगी अनाउंस

सुनने में आ रहा है कि पापा राकेश रोशन ने ॠतिक की सुपरहीरो ड्रामा कृष 4 की स्क्रिप्ट फ़ाइनली पूरी कर ली है और अब वह फ़िल्म बनाने के अगले चरण में आगे बढ़ रहे हैं । हमने सुना है कि राकेश रोशन ने कृष 4 में ॠतिक के अपोजिट बॉलीवुड की नई पीढ़ी की सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्रियों में से एक अभिनेत्री को अप्रोच किया है ।

कियारा आडवाणी के साथ बनेगी ॠतिक की जोड़ी

सूत्र ने हमें बताया कि, “वे चाहते हैं कि कियारा आडवाणी कृष 4 में लीड एक्ट्रेस के रूप में ॠतिक के अपोजिट नजर आएं । फ़िल्म में दो अभिनेत्रियां नजर आएंगी । वैसे तो कृष 4 के मेकर्स लीड एक्ट्रेस के तौर पर पहले कृति सैनॉन को कास्ट करना चाहते थे लेकिन कृति के पास पहले ही पांच बड़ी फ़िल्में हैं इसलिए उनके पास इस फ़िल्म के लिए डेट्स नहीं है । ऐसे में कियारा आडवाणी मेकर्स की दूसरी पसंद बनी । कियारा न केवल खूबसूरत हैं बल्कि शानदार एक्ट्रेस भी हैं । इसके अलावा ॠतिक के साथ स्क्रीन पर उनकी जोड़ी फ़्रेश दिखेगी । फ़िलहाल, मेकर्स कियारा के साथ औपचारिक बातचीत कर रहे हैं जल्द ही इस पर अंतिम फ़ैसला ले लिया जाएगा ।”

मेकर्स इस बार सुपर हीरो फ्रैंचाइज़ी को काफ़ी बड़ा और भव्य बनाने की तैयारी में जुटे हुए हैं । यदि कियारा ने इस फ़िल्म के लिए हां कह दिया तो, वह ॠतिक की लव इंटरेस्ट में से एक बनेंगी ।