किच्चा सुदीप के फैंस के लिए इससे बड़ी खबर कोई और हो ही नहीं सकती कि उनकी अपकमिंग पैन-इंडिया मेगा वेंचर विक्रांत रोणा का टीजर आखिरकार आउट हो गया है । इस 3डी फैंटेसी एक्शन एडवेंचर के टीजर में बादशाह किच्चा सुदीप को विक्रांत रोणा उर्फ द लॉर्ड ऑफ़ द डार्क के रूप में पेश किया गया है, जो अपने दुश्मनों के दिलों में डर पैदा करता दिख रहा है ।

किच्चा सुदीप और जैकलीन फ़र्नांडीज की  3डी फैंटेसी फिल्म विक्रांत रोणा इन 5 भाषाओं में 28 जुलाई होगी रिलीज ; सलमान खान ने लॉन्च किया हिंदी टीजर

किच्चा सुदीप की विक्रांत रोणा 28 जुलाई होगी रिलीज

इस टीजर में बड़े पैमाने पर सिनेमाई अनुभव की एक झलक को महसूस किया जा सकता है, जैसा की दर्शक फिल्म से उम्मीद कर सकते हैं। इसके जरिए सुपरस्टार की बड़े पर्दे पर विक्रांत रोणा के रूप में एंटी-हीरोइक एंट्री को दर्शाया गया है ।

बता दें, फिल्म को काफी बड़े लेवल पर प्रमोट किया जा रहा है ताकि दर्शकों का उत्साह बना रहें और उनके इसी उत्साह को एक लेवल और ऊपर ले जाते हुए मेकर्स ने 4 सुपरस्टार-सलमान खान, चिरंजीवी, मोहनलाल और सिम्बु से इसका हिंदी, तेलुगु, मलयालम और तमिल में टीज़र लॉन्च कराया है ।

सो अब इसमें कोई हैरानी वाली बात नहीं है, खासकर के तब जब निर्माता विक्रांत रोणा के टीजर तक को, सबसे असाधारण और नए तरीके से लॉन्च कर रहे हैं। वैसे द बुर्ज खलीफा पर अपने टाइटल लॉन्च से लेकर जैकलीन फर्नांडीज को बोर्ड पर लाने और यहां तक कि 50 से अधिक देशों में रिलीज के एलान करने तक, 'विक्रांत रोणा' हर वजह से चर्चा में रही है ।

एक्शन ड्रामा 'पहलवान' के साथ अपनी सफल पारी के बाद, ज़ी स्टूडियोज ने किच्चा क्रिएशंस के साथ अपने अगले मेगा वेंचर, पैन इंडिया फिल्म 'विक्रांत रोणा' की घोषणा की थी। इसमें पिछले साल के अंत में किच्चा सुदीपा ने जैकलीन फर्नांडीज, निरुप भंडारी और नीता अशोक के साथ मेन किरदार में अभिनय किया हैं ।

विक्रांत रोणा जिसमें किच्चा सुदीपा, जैकलीन फर्नांडीज, निरुप भंडारी और नीता अशोक नजर आएंगे, को जी स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत किया गया है। वहीं जैक मंजूनाथ ने अपने प्रोडक्शन शालिनी आर्ट्स के तहत इसे निर्मित किया है और इनवेनियो ओरिजिन्स के अलंकार पांडियन द्वारा सह-निर्मित है। इसका निर्देशन अनूप भंडारी ने किया हैं ।

पैन वर्ल्ड 3डी फिल्म विक्रांत रोणा कन्नड़, तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी सहित पांच भाषाओं में देश भर में 28 जुलाई को रिलीज होने वाली है ।