हिंदी सिनेमा को कई बेहतरीन फ़िल्में देने वाले फ़िल्ममेकर आशुतोष गोवारिकर ने दिसंबर 2020 में कियारा आडवाणी के साथ अनाउंस की थी महिला उन्मुखी फ़िल्म कर्रम कुर्रम । आशुतोष गोवारिकर के प्रोडक्शन में बनने वाली महिला उन्मुखी फ़िल्म कर्रम कुर्रम में कियारा आडवाणी उस महिला का किरदार का किरदार निभाते हुए नजर आने वाली थी जिन्होंने मशहूर लिज्जत पापड़ शुरू किया था । और अब कर्रम कुर्रम को लेटेस्ट अपडेट ये है कि, कियारा आडवाणी इस फ़िल्म से बाहर हो गई हैं ।

95b473d8-e0df-4a56-a818-8823175d7186

कर्रम कुर्रम से बाहर हुईं कियारा आडवाणी

कर्रम कुर्रम से जुड़े करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि, “शुरुआत में कर्रम कुर्रम में लीड रोल के लिए कियारा को साइन किया था । लेकिन अब कियारा ने इस फ़िल्म को छोड़ने का फ़ैसला किया है । असल में कियारा को लगता है कि कर्रम कुर्रम में कमर्शियल अपील नहीं है । साथ ही कियारा को लगता है कि वह इस रोल में फ़िट नहीं बैठेंगी ।”

जब सूत्र से पूछा गया कि, क्या मेकर्स नई एक्टर्स के साथ फ़िल्म अनाउंस करने वाले हैं , इस पर सूत्र ने बताया, “अभी तक कियारा के बाहर होने की घोषणा को ऑफ़िशियल नहीं किया गया है, लेकिन मेकर्स निश्चित रूप से एक नई लीड एक्ट्रेस की घोषणा करेंगे ।”

कर्रम कुर्रम की कहानी लिज्जत पापड़ की सफलता के बारे में है । फ़िल्म में दिखाया जाएगा कि कैसे एक महिलाओं के ग्रुप ने अपने घर के लिए पैसे कमाने को इस छोटे से बिजनस को शुरू किया था और फिर इसे बड़े मुकाम पर ले गईं । फ़िल्म की लीड एक्ट्रेस इस फिल्म में उस प्रेरणादायक महिला का किरदार निभाएंगी ।

वहीं कियारा के अन्य फ़िल्मी प्रोजेक्ट्स के बारें में बात करें तो, वह जल्द ही कार्तिक आर्यन के साथ सत्यप्रेम की कथा, विकी कौशल के साथ गोविंदा नाम मेरा में नजर आएंग़ी ।