भारत के 75वें गणतंत्र दिवस का जश्न मनाते हुए, वायकॉम 18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स द्वारा एक्शन पैक्ड बिग स्क्रीन फिल्म फाइटर 25 जनवरी 2024 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है । इस फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण भारतीय वायु सेना के पायलट के रूप में दिखाई देंगे । फिल्म में अनिल कपूर भी अहम भूमिका में हैं । पहले यह फ़िल्म 30 सितंबर 2023 को रिलीज होनी थी लेकिन अब फ़िल्म की रिलीज पोस्टपोन होकर  25 जनवरी 2024 हो गई है ।

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की एरियल एक्शन ड्रामा फाइटर अब 25 जनवरी 2024 को होगी रिलीज ; फ़िल्म में होगी इंटरनेशनल अपील

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फाइटर

फाइटर के साथ निर्माता बने, निर्देशक सिद्धार्थ आनंद, जो भारत की सबसे बड़ी एक्शन फिल्मों को बनाने के लिए जाने जाते हैं, इस फिल्म को शानदार बनाने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहें है, जो दर्शकों को सेल्यूलाइड पर नेवर सीन बिफोर एक्सपीरियंस देने के लिए तैयार है । भारत के सशस्त्र बलों को श्रद्धांजलि देने वाली यह फिल्म रिपब्लिक डे वीकेंड के लिए एक परफेक्ट रिलीज है ।

कई मायनों में फाइटर भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म होगी । यह पहली बार है जब इस फिल्म में ऋतिक रोशन ने दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया है । निर्माता और वायकॉम18 स्टूडियो के सीओओ अजीत अंधारे के भारतीय सिनेमा में एक अंतरराष्ट्रीय स्तर की एक्शन फिल्म लाने के दृष्टिकोण के साथ, फिल्म का इरादा वैश्विक दर्शकों को अपील करना है, जिसकी कहानी भारत में गहराई से बसी हुई है ।

दुनिया भर में फिल्माई गई, यह फिल्म के निर्माण में अत्याधुनिक तकनीकों और प्रौद्योगिकी का वादा करती है । ऐसे में 25 जनवरी, 2024 को अपनी तरह की पहली विजुअल ट्रीट के लिए खुद को तैयार कर लीजिए ।

अनिल कपूर ने भी अपने सोशल मीडिया पर एक फाइटर जेट की फोटो शेयर करते हुए फ़ाइटर की नई रिलीज डेट अनाउंस कर लिखा, “सारी प्रणाली तैयार है! #FIGHTER को 25 जनवरी, 2024 को टेक-ऑफ करने की अनुमति मिल गई है! अपनी सीटों पर रुको और जाने मत दो!”