एक लवर ब्वॉय, एक न्यूज एंकर, एक घोस्ट बस्टर जैसे कई और किरदारों में नजर आ चुके बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन जल्द ही अपकामिंग थ्रिलर फ़िल्म फ़्रेडी में एक कभी न देखे गए अवतार में नज़र आएंगे । इस फ़िल्म में कार्तिक आर्यन के अपोज़िट अलाया एफ नज़र आएंगी । शशांक घोष द्वारा निर्देशित बालाजी टेलीफिल्म्स और नॉर्दर्न लाइट्स फिल्म्स द्वारा निर्मित, फ़्रेडी डायरेक्ट डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर एक्सक्लूसिवली रिलीज होगी ।

f36d935d-d917-4f54-bf90-52411d27d979

कार्तिक आर्यन की थ्रिलर फ़्रेडी 

डिज्नी स्टार, डिज्नी+ हॉटस्टार और एचएसएम एंटरटेनमेंट नेटवर्क के हेड-कंटेंट गौरव बनर्जी ने कहा, “अब बॉलीवुड के सबसे नए सुपरस्टार, कार्तिक आर्यन का डिज़्नी+हॉटस्टार में स्वागत करने का समय आ गया है । कार्तिक की लास्ट ब्लॉकबस्टर के बाद फ्रेडी उनकी अगली रिलीज एक थ्रिलर है, जो सीधे डिज्नी + हॉटस्टार पर आ रही है ।

कार्तिक ने डिज़्नी+ हॉटस्टार के साथ अपने जुड़ाव के बारे में बात करते हुए कहा, “मैं फ्रेडी का हिस्सा बनकर खुद को लकी मानता हूं, फिल्म की कहानी कुछ ऐसी है जिसे मैंने पहले नहीं देखा है । इसने मुझे अपने क्राफ्ट के साथ प्रयोग करने और एक नए क्षेत्र का पता लगाने की अनुमति दी है । मैं जल्द ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली फिल्म का इंतजार कर रहा हूं और उम्मीद करता हूं कि दर्शकों को यह नया अवतार पसंद आएगा ।