दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी और प्रोड्यूसर बोनी कपूर की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर जहां करण जौहर की फ़िल्म सैराट के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू कर चुकी हैं वहीं अब उनकी छोटी बेटी खुशी कपूर भी बॉलीवुड में आने की तैयारी कर रही हैं । लेकिन बॉलीवुड में एंट्री लेने से पहले खुशी कपूर अभिनय की हर बारिकी को सीखना चाहती हैं इसलिए उन्होंने न्यू यॉर्क के स्टार्सबर्ग थिअटर ऐंड फिल्म इंस्टीट्यूट में एक सेमेस्टर के ऐक्टिंग कोर्स में एडमिशन लिया है । अमेरिका से अपना एक्टिंग कोर्स पूरा करने के बाद ही खुशी हिंदी सिनेमा में लॉंच होंगी ।

जाह्नवी कपूर के बाद श्रीदेवी-बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर साल 2022 में रखेंगी बॉलीवुड में कदम, करण जौहर ने दिया ऑफ़र

बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर

इस बारें में करीबी सूत्र ने हमें बताया, “खुशी साल 2022 में हिंदी सिनेमा में कदम रखेंगी । बोनी कपूर को तो खुशी को लॉन्च करने के लिए अभी से ही कई बड़े प्रोड्यूसर्स के ऑफ़र्स भी आने लगे हैं उनमें से एक करण जौहर भी हैं । लेकिन बोनी कपूर को अपनी बेटी खुशी को बॉलीवुड में लाने की इतनी कोई जल्दी नहीं है । क्योंकि पूरी फ़ैमिली चाहती है कि खुशी पहले अपने एक्टिंग कोर्स को पूरा करे । श्रीदेवी हमेशा चाहती थी कि उनकी बेटियां अच्छे एक्टिंग स्कूल से अभिनय की ट्रेनिंग लें क्योंकि श्रीदेवी को ये मौका नहीं मिल पाया था ।”

श्रीदेवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर के वर्क फ़्रंट की बात करें तो वह जल्द ही राजकुमार राव के साथ रूही अफसाना, कार्तिक आर्यन के साथ दोस्ताना 2, करण जौहर की तख्त और आनंद एल राय की गुड लक जेरी में नजर आएंगी ।