कार्तिक आर्यन को अपने अभी तक के फ़िल्मी करियर में शाहरुख खान के साथ काम करने का मौका नहीं मिला लेकिन अब जल्द ही ये संभव होने जा रहा है । बॉलीवुड हंगामा को एक्सक्लूसिवली पता चला है कि कार्तिक आर्यन ने शाहरुख खान की आगामी फ़िल्म को साइन कर लिया है । लेकिन शाहरुख इस फ़िल्म में एक्टिंग नहीं करेंगे बल्कि वे इसे अपने प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के तहत प्रोड्यूस करेंगे और इसका निर्देशनल अजय बहल करेंगे । फ़िल्म की कहानी एक असामान्य सी लव स्टोरी के इर्द-गिर्द घूमती है । इस फ़िल्म में कार्तिक आर्यन लीड रोल में नजर आएंगे ।

SCOOP: पहली बार शाहरुख खान के साथ काम करने जा रहे हैं कार्तिक आर्यन, सोशल मैसेज के साथ रॉम-कॉम होगी ये फ़िल्म

सोशल मैसेज के साथ रॉम-कॉम है कार्तिक आर्यन की फ़िल्म

दरअसल, धमाका की शूटिंग खत्म करने के बाद कार्तिक दोस्ताना 2 और भूल भूलैया 2 की शूटिंग शुरू करने वाले थे लेकिन कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए फ़िल्म की शूटिंग अभी कुछ दिनों के लिए टाल दी गई है ऐसे में कार्तिक के पास 30 से 40 दिन खाली थे इसलिए वह चाहते थे कि उन्हें कोई ऐसी फ़िल्म मिल जाए जिसकी शूटिंग वह इन 30 - 40 दिनों में कर पाए इससे उनका ये खाली समय यूज हो जाएगा । “शाहरुख के बैनर तले बनने वाली इस फ़िल्म को लेकर कार्तिक के साथ काफ़ी लंबे समय से बातचीत चल रही थी और अब फ़ाइनली कार्तिक ने इसके लिए हां कर दिया है और वह अगले दो महीनों में इसकी शूटिंग भी शुरू कर देंगे ।” सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया ।

“हालांकि यह एक सोशल मैसेस बेस्ड फ़िल्म तो है ही साथ ही यह एक रॉम-कॉम फ़िल्म भी है । कार्तिक के अलावा फ़िल्म में अभी किसी और को कास्ट नहीं किया गया है । जल्द ही लीड एक्ट्रेस के साथ-साथ अन्य कलाकारों भी इसमें शामिल कर लिया जाएगा ।” सूत्र ने बताया ।

कार्तिक ने अभी कुछ दिन पहले ही महज 11 दिनों में राम माधवानी की फ़िल्म धमाका की शूटिंग खत्म करके एक नया रिकॉर्ड कायम किया । यह फ़िल्म एक कोरियन फ़िल्म, द टैरर लाइव का रीमेक है । कार्तिक की धमाका थिएटर की बजाए डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म नेटफ़िल्क्स पर रिलीज होगी । फ़िलहाल फ़िल्म का पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है ।