विकी कौशल और कैटरीना कैफ़ फ़ाइनली 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गए । कल सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा में दोनों ने सात फ़ेरे लिए । दूल्हा दुल्हन के रूप में विकी कौशल और कैटरीना कैफ़ की जोड़ी बहुत खूबसूरत लग रही है । कैटरीना कैफ़ और विकी कौशल दोनों ने दुल्हा-दुल्हन के रूप में अपनी तस्वीरें पोस्ट की जिसका उनका फ़ैंस को बेसब्री से इंतजार था । जैसे ही उन्होंने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की उन्हें बधाईयां मिलनी शुरू हो गई ।

शादी में विकी कौशल ने कैटरीना कैफ़ को पहनाई 7.4 लाख रु की ब्लू डायमंड रिंग और हीरे जड़ित मंगलसूत्र

कैटरीना कैफ़ और विकी कौशल

शादी के दौरान जहां विकी ने आइवरी सिल्क शेरवानी पहनी वहीं कैटरीना ने लाल रंग का लहंगा पहना । लेकिन इस दौरान सबसे ज्यादा ध्यान खींचा कैटरीना की इंगेजमेंट रिंग ने । कैटरीना के हाथों में दूर से ही चमक रही इंगेजमेंट रिंग बेहद खास है । खबरों की मानें तो, कैटरीना की रिंग 'टिफ़नी एंड कंपनी' ब्रांड से है । इस अगूंठी की खास बात ये है कि इसमें एक बड़ा सा नीलम और उसके चारों तरफ हीरे जड़े हुए है । लग्जरी ब्रैंड टिफनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर इसकी कीमत 9800 डॉलर है यानि भारतीय मुद्रा में इसकी कीमत करीब 7,40,735 रुपये है ।

वहीं विकी ने इसी ब्रांड का प्लैटिनम क्लासिक बैंड है जिसकी कीमत 1700 डॉलर है यानि करीब 1,28,580 लाख रु है । इसके अलावा कैटरीना का मंगलसूत्र भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है । काले मोतियों के साथ गोल्ड और डायमंड वाला ये मंगलसूत्र भी बेशकीमती है । बता दें कि कैटरीना के लहंगे से लेकर ज्वैलरी तक डिजाइनर सब्यसाची ने ही डिजाइन की है ।

कड़ी सुरक्षा के बीच कैटरीना और विकी की रॉयल वेडिंग संपन्न हुई । हिंदू रीति-रिवाज से शादी के बाद विकी कौशल और कैटरीना कैफ़ अब व्हाइट वेडिंग करेंगे ।