बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल तख्तानी एक लंबे अंतराल के बाद बतौर प्रोड्यूसर अपनी नई पारी शुरू की । ईशा देओल के प्रोडक्शन में बनी उनकी शॉर्ट फिल्म एक दुआ को जहां हर ओर सराहा गया वहीं अब ईशा को हाल ही में 'आइकोनिक परफेक्ट एचीवर एक्टर-प्रोड्यूसर अवार्ड' से नवाजा गया । शॉर्ट फिल्म एक दुआ महिला भ्रूण हत्या के इर्द-गिर्द घूमती है ।

महिला भ्रूणहत्या पर बनाई शॉर्ट फिल्म एक दुआ के लिए प्रोड्यूसर बनी ईशा देओल तख्तानी को मिला अवॉर्ड

ईशा देओल तख्तानी को मिला सम्मान

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल तख्तानी एक लंबे अंतराल के बाद जब प्रोड्यूसर और एक्टर बनकर स्क्रीन पर आई , तो उन्होंने अपनी अदाकारी से उन्होंने लाखो दिलो को जीत लिया । सशक्त कहानी कहने वाली उनकी महिला भ्रूण हत्या को बड़ी ही बेबांकी से बतानेवाली उनकी शॉर्ट फिल्म 'एक दुआ' को मिल गयी हैं एक और कामयाबी । इस शार्ट फ़िल्म से बतौर प्रोड्यूसर बनकर उभरकर सामने आई ईशा को हाल ही में 'आइकोनिक परफेक्ट एचीवर एक्टर-प्रोड्यूसर अवार्ड' से नवाजा गया।

शार्ट फ़िल्म 'एक दुआ' की सफलता के लिए ईशा को 'आइकोनिक परफेक्ट एचीवर एक्टर-प्रोड्यूसर अवार्ड' से सम्मानित किया गया। परफेक्ट वीमेन मैगज़ीन की एडिटर डॉ. खुशी गुरुभाई कहती हैं कि, ''ईशा इस अवार्ड के लिए एकदम सही हैं क्योंकि एक निर्माता और अभिनेता के तौर पर उन्होंने समाज के सबसे संवेदनशील और मार्मिक विषय पर रोशनी दी हैं, जहाँ पर लिंग-भेदभाव किया जाता हैं। जहाँ लड़की के जन्म पर उसे हीन नजरों से देखा जाता हैं। काफी रूढ़ि और परम्परा वादी सोच के मानस अभी तक इस सोच को सबसे आगे रखते हैं। हमें गर्व हैं कि एक अभिनेता के तौर पर ईशा ने इस विषय को चुना। इसीलिए वह इस सम्मान के योग्य हैं ।''

ईशा को मिले इस सम्मान और उनके चाहनेवालो के प्यार से ये बात साबित हो गयी कि ईशा अब इस बॉलीवुड में दूसरी पारी खेलने के लिए एकदम पक्की हो गई हैं ।

आपको बता दे कि बतौर प्रोड्यूसर इस शॉर्ट फिल्म एक दुआ के बाद ईशा एक्टर अजय देवगन के साथ रुद्रा: द एज ऑफ डार्कनेस एक वेब शो कर रही हैं जो 2022 में डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज किया जाएगा ।