दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी ने फ़िल्ममेकर शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड फ़िल्म की शूटिंग पूरी कर ली है । खबरों में कहा जा रहा है कि मेकर्स जल्द ही इस फ़िल्म का नाम अनाउंस करेंगे । लेकिन इसी बीच खबर आ रही है कि शकुन बत्रा के निर्देशन में बनी दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी की यह फ़िल्म थिएटर की बजाए डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज होगी । और अब बॉलीवुड हंगामा को एक्सक्लूसिवली पता चला है कि आखिर क्यों मेकर्स इस फ़िल्म को डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज करना चाहते हैं ।

SCOOP: शकुन बत्रा की दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी स्टारर फ़िल्म में हाई-ऑक्टेन इंटीमेट सीन्स की भरमार, बदल सकता है रिलीज प्लान

शकुन बत्रा के साथ दीपिका पादुकोण की फ़िल्म

इस फ़िल्म के डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज होने के कारण को बताते हुए विश्वस्त सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि, “शकुन बत्रा की इस फ़िल्म में दीपिका एक फ़िटनेस ट्रेनर बनी हैं और उनके साथ अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी भी अहम भूमिका में नजर आएंगे । अब क्योंकि यह फ़िल्म एक्स्ट्रा मैरिटल अफ़ेयर यानि विवाहत्तेर संबंधों पर बेस्ड है और इसमें दो बहनों, जिसका किरदार दीपिका और अनन्या निभा रही हैं, के बीच की जटिल रिलेशनशिप को दर्शाती है । फ़िल्म के विषय को देखते हुए फ़िल्म में कई सारे इंटीमेट सीन्स हैं जिस पर सेंसर बोर्ड को आपत्ति होगी । और यदि फ़िल्म की एडिटिंग में उन सीन्स को काट दिया तो फ़िल्म का एक बड़ा प्रभाव ही पूरी तरह से खत्म हो जाएगा ।”

दिलचस्प बात यह है कि फिल्म में दीपिका को सिद्धांत के अपोजिट रखा गया है लेकिन दीपिका का अपनी ही बहन, अनन्या पांडे के लव इंटरेस्ट, जिसे धैर्य करवा ने निभाया है, के साथ अफ़ेयर है । सूत्रों की मानें तो, “ऑन स्क्रीन इंटीमेट सीन्स से ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म को कोई दिक्कत नहीं है और यही वजह है कि मेकर्स फ़िल्म को थिएटर में रिलीज न करने की बजाए डायरेक्ट डिजीटल रिलीज करना चाहते हैं ।”

शकुन बत्रा की यह फ़िल्म जटिल संबंधों के इर्द-गिर्द घूमती है और उन्होंने इसे अपने स्टाइल में बनाया है । करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित यह फिल्म 2022 में रिलीज होने वाली है ।