कैटरीना कैफ़ आज अपना 36वां जन्मदिन मना रही है । और आज उम्र के इस पड़ाव पर कैटरीना कैफ़ को उन्हें अभी तक जो भी मिला है, उसकी बेहद खुशी और संतुष्टि है और किसी से कोई गिला-शिकवा नहीं है । प्रोफ़ेशनल लेवल पर कैटरीना कैफ़ की झोली भरी हुई है और अपने दमदार परफ़ोरमेंस से वह सभी का दिल जीत रही हैं । वहीं पर्सनल लाइफ़ की बात करें तो, अपने पूर्व प्रेमी रणबीर कपूर से अलग होने के बाद भले ही वो वर्तमान में अकेली हों लेकिन उन्हें अपने अकेलेपन से कोई शिकायत नहीं है ।

और आज अपने जन्मदिन के मौके पर उन्होंने खुलासा किया कि उनके पास आज सोचने के लिए समय है और आत्मनिरिक्षण करने के लिए, कि उनन्होंने अपने अतीत में क्या किया, इन सबके बारें में सोचने और समझने का समय है । इसलिए वह अपने जन्मदिन को खुद के साथ बिताना पसंद कर रही है ।

'बर्थडे गर्ल' कैटरीना कैफ़ का खुलासा, 'किसी के लिए कोई कड़वाहट नहीं है'

कैटरीना कैफ़ ने सब कुछ भूला दिया

सिंगल होने और उनके एक्स-बॉयफ़्रेंड रणबीर कपूर का उनकी बेस्ट फ़्रेंड आलिया भट्ट के पास चले जाने के बावजूद, उनके दिल में किसी के लिए कोई कड़वाहट नहीं है । कैट का कहना है कि सच्चा प्यार उनके पास जरूर आएगा । उन्हें किसी से कोई गिला-शिकवा नहीं है । कैटरीना को माफ़ करने और गलतियां भूला कर आगे बढ़ने में विश्वास है ।

कैटरीना कैफ़ की झोली फ़िल्मों से भरी है

फ़िल्मों की बात करें तो, कैटरीना की पिछली रिलीज फ़िल्म, सलमान खान अभिनीत टाइगर जिंदा है ने बॉक्सऑफ़िस पर जबरदस्त प्रदर्शन किया और इन दिनों वह एक साथ इस साल की बेहद बड़ी फ़िल्में मानी जाने वाली, दो फ़िल्मों की शूटिंग कर रही हैं और वो हैं:-आमिर खान, अमिताभ बच्चन और फ़ाति्मा सना शेख के साथ ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान और दूसरी शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा के साथ ज़ीरो । इसके अलावा कैटरीना जल्द ही वरुण धवन के साथ एक डांस बेस्ड फ़िल्म में भी नजर आएंगी । हाल ही में कैटरीना ने सलमान के साथ उनके लोकप्रिय दबंग रीलोड्ड टूर में जबरदस्त प्रदर्शन कर वाहवाही लूटी ।

यह भी पढ़ें : मोम बनकर ही सही कैटरीना कैफ़ आईं अमिताभ बच्चन के नजदीक

हम बॉलीवुड हंगामा हिंदी पर कैटरीना को उनके जन्मदिन की ढेर सारी शुभ कामनाएं देते हैं और पर्सनली और प्रोफ़ेशनली उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं ।