कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर अभिनीत हॉरर-कॉमेडी ड्रामा फ़िल्म फोन भूत को अब एक नई रिलीज डेट मिल गई है । 15 जुलाई को रिलीज होने वाली फोन भूत अब 7 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । इस फ़िल्म में कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर पहली बार एक साथ नजर आएंगे । मेकर्स ने नई रिलीज डेट के साथ फ़िल्म के दिलचस्प पोस्टर को भी रिलीज किया है जो फ़िल्म के लिए प्रत्याशा बढ़ा रहा है ।

एक भयानक कॉमेडी का वादा करती कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर की हॉरर-कॉमेडी ड्रामा फोन भूत 7 अक्टूबर को होगी रिलीज, फ़र्स्ट लुक आउट

कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी की फोन भूत

मेकर्स ने फ़िल्म के नए पोस्टर के साथ कैटरीना, ईशान और सिद्धांत का फ़र्स्ट लुक भी आउट किया है । फोन भूत का आधिकारिक पोस्टर साझा करते हुए, निर्माता फरहान अख्तर ने ट्वीट किया, “फोन भूत की दुनिया में आपका स्वागत है । 7 अक्टूबर, 2022 को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में आ रहा है ।”

हॉरर-कॉमेडी ड्रामा शैली की फ़िल्मों की बढ़ती लोकप्रियता के साथ फोन भूत एक भयानक कॉमेडी का वादा करती है । इस फ़िल्म का दर्शकों को लंबे समय से इंतजार था । साल 2020 अनाउंस हुई फ़ोन भूत पहले साल 2021 में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोविड के चलते इसकी रिलीज डेट आगे खिसक गई ।

रितेश सिधवानी और फरहान अख्‍तर द्दारा प्रोड्यूस और गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित और रवि शंकरन और जसविंदर सिंह बाथ द्वारा लिखित, फोन भूत, गली बॉय और तूफान के बाद एक्सेल एंटरटेनमेंट की सबसे नई पेशकश है । उत्साह और हंसी की समान खुराक के साथ, एक्सेल एंटरटेनमेंट की फोन भूत 7 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।