सलमान खान की बहुप्रतिक्षित फ़िल्म कभी ईद कभी दीवाली, जिसका नाम बदलकर अब  भाईजान हो गया है, को लेकर बॉलीवुड हंगामा अपने पाठकों को लगातार लेटेस्ट अपडेट देता आया है । फ़िल्म के नाम से लेकर प्रो्ड्यूसर और म्यूजिक डायरेक्टर को लेकर बॉलीवुड हंगामा ने सबसे पहले खबर दी । कुछ दिन पहले सलमान खान ने अपनी फ़िल्म भाईजान के म्यूजिक के लिए पुष्पा के म्यूजिक डायरेक्टर देवी श्री प्रसाद को फाइनल किया था । लेकिन अब सलमान ने इसमें एक बड़ा फ़ेरबदल किया है । विश्वस्त सूत्रों से हमें पता चला है कि, भाईजान के म्यूजिक के लिए सलमान ने देवी श्री प्रसाद को रिप्लेस कर केजीएफ 2 फेम रवि बसरूर को फाइनल कर लिया है ।

EXCLUSIVE: सलमान खान की भाईजान में देवी श्री प्रसाद नहीं बल्कि केजीएफ 2 फेम रवि बसरूर देंगे म्यूजिक ; स्पेशल ट्रेक में नजर आएंगे रामचरण

 

सलमान खान की भाईजान

करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि, "रवि बसरूर ने इससे पहले सलमान की फ़िल्म अंतिम में बैकग्राउंड म्यूजिक दिया था । इसके बाद सलमान रवि के टैलेंट से काफ़ी खुश हुए थे । भाईजान के म्यूजिक के लिए सलमान ने जब बसरूर को अप्रोच किया तो उन्होंने झट से हां बोल दिया और उन्होंने फिल्म के बैकग्राउंड म्यूजिक पर काम करना भी शुरू कर दिया है। रवि म्यूजिक कंपोज करने के अलावा भाईजान के लिए एक स्पेशल ट्रैक पर भी काम कर रहे हैं ।"

रवि बसरूर भाईजान के लिए एक-दो गाने पर भी काम कर रहे हैं । इस बारें सूत्र ने आगे बताया, "रवि बसरूर म्यूजिक भी कंपोज करते हैं और भाईजान के लिए एक विशेष ट्रैक पर भी काम कर रहे हैं । जबकि उनके पास भाईजान के लिए पहले से ही एक थीम सॉन्ग है, वह एक सॉलफ़ुल मेलॉडी पर भी काम कर रहे हैं, जिसे आगामी शेड्यूल्स में शूट किया जाएगा ।"

भाईजान में रामचरण का कैमियो

बताया गया कि, "सलमान और उनकी टीम म्यूजिशियन के द्वारा कंपोज किए गए ट्रैक से खुश नहीं थे । सलमान को देवी प्रसाद अपनी फिल्म के कहानी के हिसाब से फिट नहीं लग रहे थे । इसलिए दोनों ने ही अलग होने का फैसला कर लिया ।"

दिलचस्प बात ये है कि सलमान की फ़िल्म भाईजान के एक स्पेशल ट्रेक में आरआरआर स्टार रामचरण भी कैमियो करते नजर आएंगे । इस बारें में सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि, 'यह एल्बम का सॉन्ग है। इसमें सलमान के साथ राम चरण, वेंकटेश और पूजा हेगड़े नजर आएंगे और यह साल के सबसे बड़े चार्टबस्टर्स में से एक होगा ।'

भाईजान 30 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । इस फ़िल्म में सलमान के अलावा पूजा हेगड़े, वैंकटेश, शहनाज गिल, डांसर राघव, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, पलक तिवारी और जहीर वसीम भी लीड रोल में नजर आएंगे ।