ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ अपने कथित संबंधों के कारण और 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कानूनी मुश्किल में फ़ंसी बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज एक बार फ़िर सोमवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सामने पेश हुईं । जैकलीन फर्नांडीज ठग सुकेश चंद्रशेखर और अन्य से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में 8 घंटे तक पूछताछ की गई ।

ठग सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी ने जैकलीन फर्नांडीज से 8 घंटे तक पूछताछ की

जैकलीन फर्नांडीज ने ईडी के सामने अपना बयान दर्ज करवाया

ईडी ने अप्रैल में धन शोधन निवारण अधिनियम (पीएमएलए) के तहत जैकलीन के 7.27 करोड़ रुपये के फिक्स डिपॉजिट फंड को अस्थायी रूप से कुर्क किया था । खबरों की मानें तो, जैकलीन के खिलाफ 15 लाख रुपये नकद के साथ-साथ 7.12 करोड़ रुपये के फिक्स्ड डिपॉजिट अटैच करने के लिए एक अस्थायी आदेश जारी किया गया था । जांच एजेंसी ने इन फंड्स को ‘अपराध की आय’ बताया था ।

जैकलीन ने ईडी के सामने इस मामले में फ़िर से अपना बयान दर्ज करवाया । हालांकि इससे पहले भी जैकलीन कई बार ईडी के सामने अपने बयान दर्ज करवा चुकी है । जैकलीन को सोमवार को अपना बयान दर्ज करवाने के लिए नया समन जारी किया गया था क्योंकि एजेंसी इस मामले में बची हुआ प्रोसीड ऑफ इनकम (अपराध से होने वाली आय) पूरा करना है । ईडी ने जैकलीन से 8 घंटे तक पूछताछ की ।

बता दें कि, महाठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ जैकलीन की कॉजी प्राइवेट तस्वीर वायरल होने से लेकर महंगे-महंग़े गिफ्ट्स देने तक हुए खुलासों ने हर किसी को चौंका कर रख दिया है । ईडी को पिछले साल अगस्त और अक्टूबर में दिए अपने बयानों में जैकलिन ने बताया था कि सुकेश ने उन्हें महंगे बैग, कपड़े, जूते, डायमंड ईयर रिंग्स, ब्रेसलेट और कई कीमती स्टोन दिए थे । जैकलिन ने यह भी बताया कि चंद्रशेखर ने उन्हें एक मिनी कूपर कार भी गिफ्ट की थी जिसे उन्होंने लौटा दिया था । बताया जाता है कि, महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने न केवल जैकलीन को महंगे-महंगे तोहफ़े दिए बल्कि उन्हें लुभाने के लिए 500 करोड़ की मेगाबजट फिल्म का भी लालच दिया ।