कार्तिक आर्यन जल्द ही आरएसवीपी की आगामी फ़िल्म धमाका में एक गंभीर रोल निभाते हुए नजर आएंगे । धमाका में कार्तिक का कभी न देखा गया अवतार देखने को मिलेगा इसलिए फ़ैंस को इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार है । राम माधवानी के निर्देशन में बनी धमाका में कार्तिक आर्यन एक न्यूज़ एंकर की भूमिका निभा रहे हैं, जो एक रहस्यमय बम विस्फोट के बारे में जानने के बाद खुद बुरी स्थिति में फंस जाता है । जहां लोगों को इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार है वहीं नेटफ़्लिक्स पर डायरेक्ट रिलीज होने वाली धमाका की रिलीज डेट अभी तक सामने नहीं आई है । लेकिन कार्तिक आर्यन ने हाल ही में इशारों इशारों में धमाका की रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है ।

कार्तिक आर्यन ने इशारों-इशारों में बताया धमाका का रिलीज प्लान, नेटफ़्लिक्स पर 22 नवंबर को हो सकती है रिलीज ?

कार्तिक आर्यन की धमाका

हालांकि बॉलीवुड हंगामा ने पहले ही बता दिया था कि कार्तिक की धमाका नवंबर में डायरेक्ट नेटफ़्लिक्स पर रिलीज होगी । वहीं अब इस पर कार्तिक ने भी एक तरह से मुहर लगा दी है । हाल ही में कार्तिक ने ट्विटर पर सवाल-जवाब का सेशन रखा जिसमें एक फ़ैंस ने उनसे धमाका की रिलीज को लेकर सवाल किया । इसके जवाब में कार्तिक ने बताया कि मेरी बर्थडे ट्रीट का इंतजार करो । कार्तिक का जन्मदिन 22 नवंबर को आता है ऐसे में कहा जा रहा है कि धमाका 22 नवंबर को ही रिलीज होगी ।

फिल्म में कार्तिक मुख्य भूमिका में हैं और इसका निर्देशन राम माधवानी ने किया है, जिसका निर्माण रॉनी स्क्रूवाला की आरएसवीपी मूवीज़ और राम माधवानी फिल्म्स ने लूट कल्चरवर्क्स, ग्लोबलगेट एंटरटेनमेंट और लायंसगेट के साथ मिलकर किया है । धमाका का प्रीमियर विशेष रूप से नेटफ्लिक्स पर 190 देशों में होगा ।

धमाका 2013 में आई साउथ कोरियन फ़िल्म द टैरर लाइव का हिंदी रीमेक है । फ़िल्म का निर्माण रॉनी स्क्रूवाला की आरएसवीपी मूवीज़ और राम माधवानी फिल्म्स ने लूट कल्चरवर्क्स, ग्लोबलगेट एंटरटेनमेंट और लायंसगेट के साथ मिलकर किया है । धमाका का प्रीमियर विशेष रूप से नेटफ्लिक्स पर 190 देशों में होगा ।