कार्तिक आर्यन जल्द ही तेलगु ब्लॉकबस्टर फ़िल्म अला वैकुंठपुरमलो (Ala Vaikunthapuramaloo) के ऑफ़िशिल हिंदी रीमेक, जिसका नाम शहजादा रखा गया है, में लीड रोल निभाते हुए नजर आएंगे । इस फ़िल्म में कार्तिक आर्यन अल्लू अर्जुन द्दारा निभाए गए किरदार को निभाएंगे । इस फ़िल्म में कार्तिक आर्यन के साथ परेश रावल और मनीषा कोईराला भी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी । वहीं कृति सैनॉन इस फ़िल्म में कार्तिक की लव इंटरेस्ट का किरदार निभाएंगी ।

कार्तिक आर्यन की अला वैकुंठपुरमलो के हिंदी रीमेक शहजादा में अल्लू अर्जुन की भी हो सकती है स्पेशल एंट्री

कार्तिक आर्यन की शहजादा की शूटिंग जल्द होगी शुरू

कार्तिक की शहजादा को हिंदी दर्शकों के अनुरूप बनाया जा रहा है और इसलिए लेखकों की टीम ने फिल्म की स्टोरीलाइन को एक नया रूप दिया है । मजबूत स्क्रिप्ट और एक शानदार म्यूजिक के साथ फिल्म को बेहतर बनाने की कोशिश की जा रही है । एकता कपूर की प्रोडक्शन कंपनी के बैनर तले इस फिल्म का निर्माण किया जाएगा । जल्द ही फ़िल्म की शूटिंग शुरू होगी । मेकर्स इसे 2022 में फ़ेस्टिव रिलीज करने की सोच रहे हैं ।

शहजादा में जहां कार्तिक और कृति एक दूसरे के अपोजिट नजर आएंगे वहीं परेश रावल और मनीषा कोईराला कार्तिक के माता-पिता के रूप में दिखाई देंगे ।

9 करोड़ रुपये में खरीदे राइट्स

अला वैकुंठपुरमलो के हिंदी रीमेक शहजादा को ढिशूम के डायरेक्टर रोहित धवन डायरेक्ट करेंगे । फ़िल्म से जुड़े करीबी सूत्र ने खुलासा किया कि हिंदी रीमेक के लिए मेकर्स ने 9 करोड़ रुपये का भुगतान किया है । सूत्र ने बताया, “शहजादा के निर्माताओं ने रीमेक राइट्स के लिए 9 करोड़ रुपये का भुगतान किया है । अला वैकुंठपुरमलो के लीड एक्टर अल्लू अर्जुन भी कार्तिक की शहजादा में अतिथि भूमिका निभा सकते हैं ।”