देश में कोरोना महामारी ने एक बार फ़िर अपना कहर दिखाना शुरू कर दिया है । मुंबई में कोरोना संक्रमितों की संख्या में इजाफ़ा देखने को मिल रहा है । वहीं अभिनेता सुनील शेट्टी की बिल्डिंग पर भी कोरोना का असर देखने को मिल रहा है । दरअसल जहां सुनील शेट्टी रहते हैं उस बिल्डिंग को बढ़ते कोरोना संक्रमितों के चलते बीएमसी द्दारा सील कर दिया है । और जैसे ही ये खबर सामने आई सुनील शेट्टी के शुभचिंतक उनके लिए चिंताग्रस्त हो गए ।

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच सुनील शेट्टी की बिल्डिंग सील होने से फ़िक्रमंद हुए उनके शुभचिंतक, अभिनेता ने बताया सच

सुनील शेट्टी को लेकर फ़िक्रमंद हुए उनके शुभचिंतक

जब हमने इस बारें में सुनील शेट्टी से संपर्क किया तो उन्होंने बताया, “मीडिया ने इस खबर को कुछ ज्यादा ही बड़ा बना दिया है ? हम घर भी नहीं हैं । मेरे बच्चे अथिया और अहान लंदन में हैं । मैं और मेरी पत्नी भी घर पर नहीं हैं । हमारी बिल्डिंग के एक विंग में केवल एक घर में ही कोविड केसेज सामने आए हैं । इसे इतना बड़ा मुद्दा क्यों बनाया जा रहा है, मुझे समझ नहीं आ रहा है ।”

सुनील के बच्चों की बात करें तो, उनके बेटे अहान शेट्टी भी इन दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी में जुट गए है । अहान शेट्टी की पहली बॉलीवुड फ़िल्म तड़प है जो 2022 में रिलीज होगी । साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन में बनी तड़प में अहान के अपोजिट तारा सुतारिया नजर आएंगी । अहान के बारें में कहा जा रहा है कि अहान अपने पिता सुनील की तरह एक्शन सीन्स करते हैं साथ ही अभिनय में भी उनके पिता की झलक देखने को मिलती है ।

वहीं सुनील की बेटी अथिया शेट्टी, जो पिछली बार मोतीचूर चकनाचूर में नजर आईं थी, इन दिनों क्रिकेटर के एल राहुल के साथ अपनी कथित रिलेशशिप को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं । जब अथिया और राहुल की रिलेशनशिप के बारें में एक जर्नलिस्ट ने सुनील से सवाल किया तो उन्होंने इसका बहुत ही सदा हुआ जवाब दिया । सुनील ने कहा, “मैं रिलेशनशिप में नहीं हूं । तुम्हें इस बारे में अथिया से पूछना चाहिए । आप आओ और मुझे बताओ क्या ये सच है, फिर हम इस पर बात करेंगे । आपको खुद को इस बारे में नहीं पता तो आप मुझसे कैसे पूछ सकते हो ।”